Home Blog कांग्रेस कॉर्पोरेटर की बेटी हुबली कॉलेज छात्रा पर कैंपस में चाकू से...

कांग्रेस कॉर्पोरेटर की बेटी हुबली कॉलेज छात्रा पर कैंपस में चाकू से किया गया था वार बोले CM सिद्धारमैया ‘ऐसी सजा दी जाए कि…’

0

Hubli College student, daughter of Congress corporator, was attacked with a knife in the campus. CM Siddaramaiah said, ‘Such punishment should be given that…’

कर्नाटक के हुबली कॉलेज परिसर में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या के लेकर बवाल मचा हुआ है. इस बीच राजनीतिक हमले और ‘लव जिहाद’ के दावों को खारिज करते हुए, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने शुक्रवार को कहा कि हत्या ‘व्यक्तिगत कारणों’ के कारण हुई थी. सीएम डीके शिवकुमार ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति का बचाव करते हुए राज्य की विपक्ष, भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर ‘भय और दहशत पैदा करने’ की कोशिश करने का आरोप लगाया.

RO NO - 12784/140

पुलिस के अनुसार, बीवी भूमरड्डी (BVB) कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) के प्रथम वर्ष की 23 वर्षीय छात्रा और हुबली धारवाड़ नगर निगम (HDMC) के पार्षद निरंजन हीरेमथ की बेटी नेहा को चाकू मार दिया गया. गुरुवार को उसी संस्थान के ड्रॉपआउट 23 वर्षीय फैयाज़ ने नेहा को कैंपस में सात बार चाकू मारा था.

पिता को मालूम थी बेटे की हरकत

वहीं आरोपी के पिता ने शुक्रवार को कहा कि उनके बेटे को ‘ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि कोई भी व्यक्ति किसी भी महिला को परेशान करने के बारे में सोच न सके. एक स्कूल शिक्षक और 23 वर्षीय फैयाज के पिता बाबा साहेब सुबानी ने मीडिया को बताया कि आठ महीने पहले, पीड़िता नेहा हिरेमथ के परिवार के सदस्यों ने उन्हें फोन किया था और बताया था कि उनका बेटा उन्हें परेशान कर रहा है.

छात्रा पर कैंपस में चाकू से किया गया था वार

बीवी भूमरड्डी (बीवीबी) कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) की 23 वर्षीय छात्रा पर चाकू से हमला किया गया था. वह हुबली धारवाड़ नगर निगम (एचडीएमसी) के पार्षद निरंजन हीरेमथ की बेटी थी. छात्रा की पहचान नेहा हीरेमथ के रूप में हुई थी, जिसकी फैयाज नाम के एक 23 साल के आरोपी ने हत्या कर दी थी और उसपर सात बार चाकुओं से हमला किया था.

आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज में फैयाज को भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते हुए देखा गया था. चाकू के कई वार से महिला की मौत हो गई, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह सवदत्ती के मुनवल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है. उसके माता-पिता, बाबा साहब और मुमताज, सरकारी स्कूल शिक्षक हैं.

बीजेपी ने किया ‘लव जिहाद’ का दावा

बीजेपी ने इस मर्डर के पीछे “लव जिहाद” का दावा करते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रल्हाद जोशी ने एक बयान में कहा, “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मेरा मानना है कि इसमें ‘लव जिहाद’ का एक एंगल है.” उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “जब लड़की राजी नहीं हुई तो उसकी हत्या कर दी गई. कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here