Home Blog शिमला में दो युवकों की मौके पर मौत; दो घायल 150 मीटर...

शिमला में दो युवकों की मौके पर मौत; दो घायल 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, अनियंत्रित हुई कार के दौरान हादसे का शिकार

0

Two youths died on the spot in Shimla; Two injured, car fell into 150 meter deep ditch, victim of accident while car went out of control

शिमला जिला के उपमंडल ठियोग के क्यारटू में एक दर्दनाक कार हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे में दो अन्य घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक कार (सीएच 03डी-1471) क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही थी।
इस दौरान क्यारटू के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। ठियोग पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवारों को खाई से बाहर निकाला।
हादसे में मृतक की पहचान अंकुश (25) पुत्र योगिंदर सिंह निवासी क्यारटू, व अभिषेक (23) पुत्र राजू निवासी धर्मपुर के रूप में हुई है।
घायलों में ललित और दलीप शामिल हैं। जिन्हें ठियोग सिविल अस्पताल से आईजीएमसी रैफर किया गया है। कार को अंकुश चला रहा था। पुलिस (Himachal Police) इस मामले की जांच कर रही है।

150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कार नंबर 03D-1471 क्यारटू से ठियोग के धर्मपुर की तरफ जा रही थी कि क्यारटू के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा बीती रात का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार सवारों को खाई से निकाला। इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान अंकुश (25) पुत्र योगिंदर सिंह निवासी क्यारटू और अभिषेक (23) पुत्र राजू निवासी धर्मपुर के रूप में हुई है। जबकि घायलों में ललित और दलीप शामिल हैं, जिनका उपचार IGMC में चल रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here