Home Blog नई गाड़िया और कई बैटरी जलकर खाक…ई बाइक के शोरूम में लगी...

नई गाड़िया और कई बैटरी जलकर खाक…ई बाइक के शोरूम में लगी आग दमकल गाडिय़ों से आग बुझाई

0

New cars and many batteries burnt to ashes… Fire broke out in bike showroom. Fire extinguished with fire vehicles.

दुर्ग। छतीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखी स्कूटर और कई बैटरी जलकर खाक हो गई। आगजनी के दौरान बैटरियों में ब्लास्ट भी हुआ। आसपास की दुकानों को सुरक्षा की लिहाज से बंद करवाया गया है और आग पर काबू पा लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, घटना छावनी थाना के पावर हाउस की है। नंदिनी रोड में सूर्य मोटर्स नाम की इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुकान है। दुकान में इलेक्ट्रिक वाहन बेची और बैटरियों की सर्विसिंग भी की जाती है। शनिवार की रात दुकान बंद कर दुकान संचालक अपने घर चला गया था। आज सुबह दुकान में से आग की लपटे और धुआं निकलने लगा। जिसकी जानकारी राहगिरों ने दुकान संचालक और पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। आगजनी की घटना में 8 से ज्यादा नई व्हीकल जल गई। साथ ही दुकान में सर्विसिंग के लिए आई कई बैटरी भी जलकर खाक हो गई। दुकान के संचालक ने करीब 20 लाख के नुकसान की बात मीडिया से कही है। दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच कर आगजनी की जांच में जुटी हुई है।
भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र में सीएसपी कार्यालय के सामने संचालित सहारा कंपनी की वोल्स ई स्कूटर के शोरूम में आग लग गई। यह शोरूम बिना फायर सेफ्टी के संचालित था। इससे आग लगने पर उसे समय पर बुझाया नहीं जा सका और शोरूम के अंदर खड़ी 8-10 ई स्कूटर जलकर राख हो गए।
दोपहर समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया था। सूर्या मोटर्स नाम की दुकान में रविवार सुबह करीब 11 बजे धुआं निकलने लगा और देखते ही देखते आग फैलने लगी। मौके पर पहुंचे
फायर ब्रिगेड को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल गाडिय़ों से आग बुझाई जा रही है। फिलहाल मौके पर छावनी थाने की पुलिस भी पहुंच गई है। आग कैसे लगी इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। जांच के बाद कारण स्पष्ट किए जाने की बात कही जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here