Home Blog ‘ये रिश्ता…’ से शिवांगी जोशी की वजह से हिना खान को किया...

‘ये रिश्ता…’ से शिवांगी जोशी की वजह से हिना खान को किया गया था बाहर राजन शाही के आरोप का दिया जवाब!

0

Hina Khan was thrown out of ‘Yeh Rishta…’ because of Shivangi Joshi, responded to Rajan Shahi’s allegation!

पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना है। शो पॉजिटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव वजहों से चर्चा में है। जब से राजन शाही (Rajan Shahi) ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है, तब से वह ट्रेंड में हैं। हाल ही में उन्होंने हिना खान के ‘.ये रिश्ता…’ से बाहर होने के कारण का खुलासा किया था। राजन शाही के आरोप के बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है।

RO NO - 12784/140

हिना खान को ‘ये रिश्ता…’ से किया था बाहर

‘टेली टॉक इंडिया’ में राजन शाही (Rajan Shahi) ने हिना खान के ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ से बाहर होने की बात कही थी। उन्होंने बताया था कि हिना को शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से इनसिक्योरिटी थी। एक्ट्रेस 6 साल तक इस शो से जुड़ी रहीं। उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। राजश शाही ने खुलासा किया कि आखिरी के कुछ महीनों में हिना खान के साथ क्या परेशानी होने लगी थी।
आरोप के बीच हिना खान ने शेयर किया ये पोस्ट

राजन शाही का ये बयान सुर्खियों में बना है। इस बीच हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह राजन शाही को दिया गया जवाब है। हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘सब कुछ अल्लाह पर छोड़ दो।’
बता दें कि ‘ये रिश्ता…’ के बाद हिना खान ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका बासु का रोल किया था। राजन शाही के शो में मां बनने के बाद हिना इस नेगेटिव रोल में भी काफी पॉपुलर हुईं। एक्ट्रेस की सक्सेस में ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं।

कब शुरू हुईं हिना खान संग समस्याएं?

मार्च में अपने ‘शो ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मुख्य कलाकार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को बाहर करने के बाद से निर्देशक-निर्माता राजन शाही सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, राजन ने टेली टॉक इंडिया से शहाजादा और प्रतीक्षा को हटाए जाने के बारे में विस्तार से बात की, उन्होंने बताया कि प्रतीक्षा ने प्रोडक्शन यूनिट पर नखरे दिखाना शुरू कर दिया था और यहां तक कि जब निर्देशक ने उन्हें ठीक से शूट करने के लिए कहा तो वह शो से बाहर चली गईं। बातचीत के दौरान राजन शाही ने हिना खान को शो से बाहर किए जाने पर भी दोबारा चर्चा की। राजन शाही ने कहा कि हिना ने सालों तक बहुत मेहनत से काम किया मगर आखिरी के कुछ महीनों में समस्याएं शुरू हो गई थीं।

स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी करती थीं हिना खान- राजन शाही

हिना के बाहर होने के जिक्र पर राजन ने कहा कि हिना खान स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप करती थी। राजन ने कहा कि ऐसी सैकड़ों घटनाएं हुईं, जिससे मनमुटाव और अप्रियता पैदा हुई, जिसके बाद चैनल को हिना और राजन के साथ मीटिंग करनी पड़ी। सभी इस बात से सहमत हो गए कि अच्छे मोड़ पर हिना शो से बाहर हो जाएं। मगर आखिरी के 1 महीने का जो कॉन्ट्रैक्ट बचा था उसमें चीजें बदतर हो गईं और उन्हें हिना खान को शो से बाहर करना पड़ा।

शिवांगी जोशी बनीं वजह?

एक घटना को याद करते हुए राजन ने कहा, “एक दिन, शूटिंग चल रही थी और हिना कुछ लाइन्स नहीं कहना चाहती थीं जो शिवांगी जोशी के कैरेक्टर नायरा के समर्थन में थीं। हिना ने उन लाइन्स को कहने से इनकार कर दिया। उस दिन मैंने उससे कहा कि उसे यह सीन वैसे ही करना होगा, जैसा लिखा है। जब वह नहीं मानी तो मैंने उनसे कहा कि या तो शूटिंग करो या सेट छोड़ कर चली जाओ।’ राजन ने आगे बताया कि वह पूरे दिन मेकअप रूम में बैठी रहीं और रात में जब वह सेट से चली गईं, तो उन्हें मैसेज दिया गया कि उनकी सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं और उन्हें अब सेट पर आने की जरूरत नहीं है। हालाँकि, अगले दिन वह आई और सीन को वैसा ही शूट किया जैसा कि स्क्रिप्ट में लिखा गया था, लेकिन राजन ने उन्हें पैक अप के लिए कह दिया और उन्हें कहा कि वो एसोसिएशन के साथ अब कंटिन्यू नहीं कर सकती हैं।

राजन ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने उन छह सीन को हटा दिया जो हिना खान ने उस दिन शिवांगी के साथ शूट किए थे। निर्माता ने यह भी कहा कि हिना के बाहर निकलने के बाद, टीम को तीन दिन लगे और कामकाज को वापस पूरी तरीके से शुरू किया और टीआरपी में बहुत अच्छी ग्रोथ हुई। डेढ़ से साढ़े तीन पहुंच गई थी टीआरपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here