Home Blog बिहार का रहने वाला है परिवार, जिस पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर...

बिहार का रहने वाला है परिवार, जिस पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर भिजवाया था जेल; 6 महीने बाद उसी से कर ली शादी

0

The family is from Bihar, who was sent to jail after accusing them of rape; Married her after 6 months

दो बार गायब हुई बेटी के आगे स्वजन बेबस हो गए। बालिग होने पर युवती ने उसी युवक से विवाह कर लिया, जिसे छह माह पहले दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवाया था। जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद आरोपित दोबारा युवती को अपने साथ ले गया। साथ ही विवाह करने के बाद हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाई है। मामला सेंट्रल नोएडा जोन की कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र का है। बिहार का रहने वाला है परिवार मूल रूप से बिहार का एक परिवार छिजारसी में रहता है। किशोरी दिसंबर 2023 की शुरुआत में पहले लापता हो गई…

RO NO - 12784/140

ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। करीब दो माह जेल में बिताने के बाद आरोपित को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। पिता बेटी के लिए वर ढूंढ रहा था। इसी बीच दो माह जेल में बिताने के बाद आरोपित जमानत पर बाहर आया। इस दौरान किशोरी बालिग हो चुकी थी। आरोपित युवती को लेकर भाग गया। पिता ने फिर मुकदमा दर्ज कराया। इलाहाबाद हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार इस बार युवती ने शादी की और इलाहाबाद हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह का कहना है कि…

बिहार का रहने वाला है परिवार

मूल रूप से बिहार का एक परिवार छिजारसी में रहता है। किशोरी दिसंबर 2023 की शुरुआत में पहले लापता हो गई थी। आरोपित किशोरी को लेकर बिहार के रास्ते नेपाल भाग गया था। पुलिस ने नेपाल से बरामद किया था। पूछताछ में किशोरी ने बताया था कि आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
करीब दो माह जेल में बिताने के बाद आरोपित को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। पिता बेटी के लिए वर ढूंढ रहा था। इसी बीच दो माह जेल में बिताने के बाद आरोपित जमानत पर बाहर आया। इस दौरान किशोरी बालिग हो चुकी थी। आरोपित युवती को लेकर भाग गया। पिता ने फिर मुकदमा दर्ज कराया।

इलाहाबाद हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

इस बार युवती ने शादी की और इलाहाबाद हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह का कहना है कि उच्च न्यायालय ने आदेश दिया है कि युवती को किसी पक्ष की ओर से परेशान न किया जाए और पुलिस को निर्देशित किया है कि मुकदमे के संबंध में युवती के न्यायालय में बयान दर्ज कराए जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here