Home Blog कपिल शर्मा के शो में बोलीं- ‘मैं बद्दुआ देती हूं कि तेरी…’...

कपिल शर्मा के शो में बोलीं- ‘मैं बद्दुआ देती हूं कि तेरी…’ Farah Khan की है काली जुबान,

0

Said in Kapil Sharma’s show – ‘I swear that your…’ Farah Khan has a black tongue,

फिल्ममेकर फराह खान की दोस्ती इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ बहुत अच्छी है। शाह रुख खान से लेकर करण जौहर तक, फराह इंडस्ट्री में कई लोगों से अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। वह कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आईं।

RO NO - 12784/140

कपिल के मेहमान होंगे फराह और अनिल

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के हालिया एपिसोड में ‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फराह खान ने एंट्री ली। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बारे में कुछ खुलासे करने के साथ ही अपने बारे में भी कई दिलचस्प बातों का खुलासा करते नजर आए। इसकी एक छोटी सी झलक सामने आए वीडियो में देखी जा सकती है।
फराह खान, अनिल कपूर को ‘पापाजी’ बुलाती हैं। वह बताती हैं कि अनिल कपूर किसी से बदला नहीं लेते, लेकिन वो बदला जरूर लेती हैं। इसका तरीका भी अनोखा है।

लोगों को बद्दुआएं देती हैं फराह खान

कपिल शर्मा ने पूछा कि वह लोगों से कैसे बदला लेती हैं, तो फराह बताती हैं कि वह मन में लोगों को बद्दुआ देती हैं- ‘तेरी अगली 3-4 फिल्म फ्लॉप हो जाएं।’ उन्होंने कहा कि जिनकी 3-4 फिल्में फ्लॉप हुई हैं, उन्हें अब पता चला होगा क्यों। मैं उन्हें एक ही नजरिये से देखती हूं। मेरी काली जुबान है।

अनिल कपूर इस तरह लेते हैं बदला

फराह ने कहा कि उन्होंने कभी अनिल कपूर को बदला लेते नहीं देखा। इस पर एक्टर बोलते हैं कि वो बदला भी लेते हैं और माफ भी कर देते हैं। अनिल कपूर कहते हैं कि वो अपनी ग्रोथ के जरिये लोगों से बदला लेते हैं।

बदला लेने पर क्या बोलीं फराह?

दरअसल, शो के दौरान कपिल शर्मा अनिल कपूर और फराह खान से पूछते हैं कि आप दोनों की पर्सनैलिटी कैसी है? आप आसानी से माफ कर देते हैं या फिर बदला लेने में विश्वास रखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल कपूर कहते हैं, ‘दोनों’ फिर कपिल कहते हैं कि आप बदला लेकर माफ करते हैं? इस पर अनिल कपूर कहते हैं, ‘मैं बदला भी लेता हूं और माफ भी कर देता हूं। मैं अच्छा का करके बदला लेता हूं।’

फराह खान की है काली जुबान

यही सवाल जब कपिल फराह खान से करते हैं तो कोरियोग्राफर कहती हैं, ‘मैं बदला लेने में विश्वास नहीं रखती हूं लेकिन मैं अपने मन में बड़बड़ाती हूं कि तेरी वाट लग जाए.. मेरी बहुत काली जुबान है। किसी ने मेरे साथ अगर बहुत गलत किया हो तो मैं अपने मन में कहती हूं कि तेरी दो-तीन फिल्में तो गईं।’ आगे फराह मजाकिया अंदाज में कहती हैं, ‘अभी जितनी फिल्में फ्लॉप जा रहीं वो आप समझ जाओ।’ ये सुनकर सब हंसने लगते हैं।

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ शो

इसके अलावा फराह खान और भी दिलचस्प खुलासे करती हैं। उन्होंने बताया कि सेट पर मैं काफी सख्त हूं लेकिन घर पर मेरे पति की चलती है। इसके अलावा उन्होंने अपने क्रश का नाम भी रिवील किया। फराह ने कहा कि मुझे हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज काफी पसंद हैं। अगर उनके साथ मेरी कोई अफवाह आए तो मुझे खुशी होगी। गौरतलब है कि कपिल शर्मा का ये शो हर हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रात 8 बजे स्ट्रीम होता है। अनिल कपूर और फराह खान का ये शो स्ट्रीम हो चुका है।

कोरियोग्राफर ने दिया यह मजेदार जवाब

जब फराह खान से यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं बदला नहीं लेती, लेकिन नकारात्मक भावनाएं रखती हूं। मैं मन में बोलती हूं, ‘तेरी वाट लग जाए !’ मेरी जुबान काली है।”

फराह ने कही ये बात

फराह आगे कहती हैं कि अगर किसी ने उन्हें बहुत दुख पहुंचाया है या उनके साथ बुरा व्यवहार किया है, तो वह उन्हें श्राप देती हैं। फराह कहती हैं,” बेटा तेरी अगली दो-तीन पिक्चर तो गई! इसलिए जिनकी भी हाल के दिनों में फ्लॉप फिल्में आई हैं, उन्हें समझ लेना चाहिए कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उन्हें श्राप दिया था।” जब अनिल ने कहा, “मेरी तो सब हिट है,” तो फराह ने जवाब दिया, “पापा जी , मैं आपके लिए ऐसा कभी नहीं चाहूंगी। मैं आपसे प्यार करती हूँ।”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here