Home Blog Tika Ram Jully Car Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर नील गाय से टकराई...

Tika Ram Jully Car Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर नील गाय से टकराई गाड़ी, राजस्थान के पूर्व मंत्री टीकाराम जूली का एक्सीडेंट,

0

Tika Ram Jully Car Accident: Car collided with Nilgai on Delhi-Mumbai Expressway, former Rajasthan minister Tikaram Jully met with an accident,

राजस्थान के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली का बुधवार रात दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भांडारेज के पास एक रोड एक्सीडेंट हो गया। उनकी गाड़ी एक नील गाय से टकरा गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए दौसा जिला अस्पताल ले जाया गया। यह घटना उस समय हुई जब वे अलवर से जयपुर जा रहे थे।

RO NO - 12784/140

कैसे हुआ हादसा?

दुर्घटना रात करीब 10 बजे की है, जब टीकाराम जूली की गाड़ी एक नील गाय से टकरा गई। इस हादसे में जूली के एक हाथ में फैक्चर हुआ है। साथ ही, गाड़ी में सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंच गई और दुर्घटना के पीछे के अन्य संभावित कारणों की भी जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री और नेताओं की प्रतिक्रिया

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने टीकाराम जूली के स्वास्थ्य की जानकारी ली और ट्वीट कर उनके शीघ्र

स्वस्थ होने की कामना की। मुख्यमंत्री ने लिखा

“टीकाराम जूली जी के एक्सीडेंट की खबर से चिंतित हूं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

टीकाराम जूली का हाल

अस्पताल में इलाज के दौरान पता चला कि टीकाराम जूली के एक हाथ में फैक्चर हुआ है, हालांकि उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। उनके साथ कार में सवार अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है।

टीकाराम जूली का भाजपा पर तीखा हमला

गौरतलब है कि टीकाराम जूली ने बुधवार को ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया था। उन्होंने कहा था कि राज्य की सभी 25 सीटें जीतने का दावा करने वालों को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।
यह हादसा टीकाराम जूली और उनके समर्थकों के लिए एक चिंताजनक घटना है, लेकिन खुशी की बात यह है कि उनकी हालत सामान्य है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। अधिक जानकारी और ताजातरीन अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें।

सीएम भजनलाल शर्मा ने जाना टीकाराम जूली का हाल

टीकाराम जूली के एक्सीडेंट के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनका हाल जाना. उन्होंने कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि नेता प्रतिपक्ष जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. फिलहाल, उनकी हालत सामान्य है और वह खतरे से बाहर हैं.
हादसे का कारण टीकाराम जूली की कार का नीलगाय से टकराना बताया जा रहा है. हालांकि अभी अन्य कारणों की भी जांच हो रही है.

कौन है टीकाराम जूली?

साल 2023 के दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस ने टीकाराम जूली को नेता प्रतिपक्ष बनाया. कांग्रेस को राजस्थान में करारी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीकाराम जूली को जनता ने भारी मतों से जिताया था. मौजूदा समय में टीकाराम जूली अलवर ग्रामीण से विधायक हैं और अशोक गहलोत की तत्कालीन सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं.
विधानसभा चुनाव 2023 में उन्हें 55.56 फीसदी या नी 108,584 वोट मिले थे. वहीं, दूसरे नंबर पर बीजेपी के जयराम जाटव थे.

बैठक में हिस्सा लेने जयपुर जा रहे थे टीकाराम जूली

यह घटना बुधवार रात 10 बजे घटी दौसा के भांडरेज के पास घटी। वो एक बैठक में हिस्सा लेने के लिए जयपुर जा रहे थे।

सीएम भजनलाल ने जताया दुख

उनकी कार एक्सीडेंट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी दुख जताया। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा, “दौसा में सड़क दुर्घटना में नेता प्रतिपक्ष श्री टीकाराम जूली जी के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं प्रभु श्री राम जी से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

टीकाराम जूली के साथ कार में बैठे अन्य लोग भी घायल हो गए। उनकी हालत अब सामान्य है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here