Home Blog एफिल टावर के नीचे उड़ाया खूबसूरती का गर्दा,आरती सिंह ने लाल साड़ी...

एफिल टावर के नीचे उड़ाया खूबसूरती का गर्दा,आरती सिंह ने लाल साड़ी में बताया पति से आखिर क्या मिला पहला तोहफा

0

Arti Singh spread her beauty under the Eiffel Tower, wearing a red saree she told what was the first gift she got from her husband

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 39 साल की उम्र में शादी रचाई। अभिनेत्री ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दीपक चौहान संग मंदिर में फेरे लिए थे। शादी के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इन दिनों ये कपल अपना हनीमून मनाता नजर आ रहा है, जो इस वक्त पेरिस में हैं।

RO NO - 12784/140

आरती ने हनीमून पर पहनी साड़ी

आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान (Dipak Chauhan) शादी के करीब एक महीने बाद अपने हनीमून पर निकले हैं। जो बेहद स्पेशल है। पेरिस से ये कपल अपनी फोटोज और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। अब आरती ने नई फोटोज शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं।

एफिल टावर के सामने दिए पोज

एक्ट्रेस ने हाल ही में पति संग एफिल टावर के सामने पोज देते हुए फोटोज शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इसके सामने खड़े होकर अपनी फोटोज क्लिक करवाई हैं। इस दौरान वह दुल्हन के किरदार में नजर आ रही हैं। सुर्ख लाल साड़ी पहनी हुई हैं। इसी के साथ हाथों में शादी वाला चूड़ा भी पहना हुआ है और मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं हाथों में उन्होंने दिल वाले गुब्बारे भी पकड़े हुए हैं।
एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, हर साड़ी एक कहानी कहती है। यह हमेशा याद रखूंगी। मेरे पति द्वारा दी गई पहली साड़ी।

आरती और दीपक की लव स्टोरी

आरती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और दीपक की मुलाकात एक आंटी के जरिए हुई थी, जो मैचमेकर हैं। आरती ने यह भी कहा था कि दीपक के साथ उनकी यह अरेंज मैरिज है। इसमें कोर्टशिप पीरियड था, क्योंकि वे एक-दूसरे को जानना चाहते थे। साल 2023 की जुलाई में दोनों की मुलाकात हुई थी। नवंबर 2023 में दोनों ने अपने रिश्ते को शादी में बदले का फैसला किया।

साड़ी पहनकर आरती सिंह ने किया पोज

आरती सिंह ने रात के समय की कुछ तस्वीरें बीते दिनों पोस्ट की थीं, जिसमें वह पति दीपक को एफिल टावर के सामने किस करती हुई दिखाई दे रही थीं। अब उन्होंने तीन और तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें वह शॉर्ट ड्रेस में नहीं, बल्कि एक भारतीय नारी के रूप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है। और कैप्शन में बताया है कि ये उन्हें उनके पहली ने दी है, जो कि उनकी तरफ से मिली पहली साड़ी है।

पति दीपक की बाहों में आरती सिंह

आरती सिंह के हाथ में रेड हार्ट बैलून भी है, जिसे वह हवा में लहराती हुई पोज कर रही हैं। इसमें उनके पति दिखाई नहीं दे रहे हैं। लेकिन उनकी फोटोज जरूर क्लिक कर रहे हैं। इसके पहले एक्ट्रेस ने एफिल टावर के पास से जो फोटोज शेयर की थीं, उसमें दीपक की बाहों में सिमटी हुई दिख रही थीं। कभी दोनों लिप किस कर रहे थे तो कभी गले मिल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here