Home Blog अनुष्का ने मुट्ठी भींच मनाया जीत का जश्न, होठों पर मुस्कान, चेहरे...

अनुष्का ने मुट्ठी भींच मनाया जीत का जश्न, होठों पर मुस्कान, चेहरे पर गुमान, धनश्री वर्मा के साथ उनकी फोटो ने खींचा ध्यान

0

Anushka celebrated the victory by clenching her fist, smile on her lips, pride on her face, her photo with Dhanashree Verma caught attention

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया को जीत मिली। पाकिस्तान ने टॉस जीतने पर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस टीम ने मैच में मजबूत शुरुआत की, लेकिन अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके। टीम इंडिया 6 रनों से जीत गई।

RO NO - 12784/140

मैच में मौजूद रहीं अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया की जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मौजूद रहीं। शुरुआत में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। चार रन पर एक खराब शॉट खेलकर विराट आउट हो गए। लेकिन इस रोमांचकारी मैच में बाद में कायापलट देखने को मिली। भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीत की खुशी हर किसी के चेहरे पर देखने को मिली। इसी के साथ अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी खुशी की बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई।

धनश्री वर्मा के साथ अनुष्का की फोटो आई सामने

टी20 वर्ल्ड कप में कई क्रिकेटर्स की वाइफ मौजूद रहीं। अनुष्का के अलावा युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) भी मौजूद रहीं। उन्होंने अनुष्का और बाकी लेडीज के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।
टीम इंडिया की जीत के बाद धनश्री और अनुष्का ने स्माइलिंग फेस के साथ फोटो क्लिक कराई। सभी के चेहरे पर टीम इंडिया की जीत की खुशी साफ देखने को मिल रही है। इस खूबसूरत तस्वीर के कैप्शन में धनश्री ने लिखा ‘हम जीत गए।’

जीत पर खुशी से झूम उठी थीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा की एक और फोटो सामने आई है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। टीम इंडिया की जीत पर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि एक्ट्रेस लगभग हर मैच में शामिल होती हैं। वह विराट कोहली (Virat Kohli) को अक्सर चीयरअप करते नजर आती हैं।

भारत की जीत पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

मैच खत्म होते ही विराट कोहली की ब्यूटीफुल वाइफ-बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में उन्हें बड़ी-सी मुस्कान के साथ देखा जा सकता है. जैसे ही पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने मैच जीता, स्टैंड में खड़ी अनुष्का उत्साह में अपनी मुट्ठियां भींची और खुशी से झूम उठीं. बड़े मैच के लिए, अनुष्का ने कैजुअल व्हाइट टी के साथ ओवरसाइज ब्लू शर्ट कैरी की थी. उन्होंने अपने खूबसूरत बाल खुले रखे और मिनिमलिस्टिक इयररिंग्स पहना था.

स्टैंड में खड़ी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका खुशी ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की बेटर हाफ रितिका सजदेह का भी वीडियो सामने आया है. भारत की जीत के बाद स्टैंड में खड़ी रितिका को टीम के स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए देखा जा सकता है. वे अपनी बेटी के साथ मैच का आनंद ले रही थी.

भारत बनाम पाकिस्तान

भारत ने 19 ओवरों में 119 रन बनाए. टॉप के बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस के बीच ऋषभ पंत की बल्लेबाजी ने टीम को सहारा दिया. उन्होंने 31 गेंदों पर 42 रन बनाए. पाकिस्तान ने मैच को नियंत्रण में रखा. पाकिस्तान टी-20 विश्व कप में सातवीं बार भारत से हार गया. उसका स्कोर 113/7 रहा. अब वह टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है.

अनुष्का शर्मा वर्क फ्रंट

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फैंस एक्ट्रेस को ‘चकदा एक्सप्रेस’ में देखेंगे। यह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बनी बायोपिक होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here