Home Blog बेदमति को एक माह में ही मिली अनुकंपा नियुक्ति

बेदमति को एक माह में ही मिली अनुकंपा नियुक्ति

0

Bedamati got compassionate appointment within a month

रायपुर, 28 जून 2024/मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की संवेदनशील सरकार लोगों के हित में त्वरित कार्य कर रही है। समय सीमा के अंदर जरूरतमंद परिवार को अनुकंपा नियुक्ति मिल सकें, शासन इस पर लगातार प्रयास कर रही है। गरियाबंद जिले की श्रीमती बेदमति ध्रुव को आवेदन करने के 1 माह में ही अनुकंपा नियुक्ति मिली है। शासन की त्वरित कार्यवाही के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है।

RO NO - 12784/140

गरियाबंद जिले की श्रीमती बेदमति ध्रुव के पति धानेन्द्र प्रताप ध्रुव ग्राम पंचायत सचिव थे। 3 जून 2024 को उनका आकस्मिक निधन हो गया। 19 जून को श्रीमती ध्रुव ने जनपद पंचायत गरियाबंद में अनुकंपा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया था। जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रीता यादव ने आवेदन में त्वरित कार्यवाही करते हुए 01 माह के भीतर ही आवेदन के परीक्षण बाद 26 जून 2024 को उनकी अनुकंपा नियुक्ति स्वीकृत कर ली। अब श्रीमती ध्रुव को गरियाबंद जिला के अंतर्गत ग्राम पंचायत मालगांव (प्रशासनिक) में पंचायत सचिव पद पर पदस्थ किया गया है।

गौरतलब है मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने 27 जून को आयोजित जनदर्शन में अनुकंपा नियुक्ति के लिए आए हुए आवेदनों का निराकरण संबंधित अधिकारियों को गंभीरता से करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here