Home Blog Vishnu Deo’s visit to Delhi: सीएम विष्‍णुदेव दिल्‍ली से लौट आए...

Vishnu Deo’s visit to Delhi: सीएम विष्‍णुदेव दिल्‍ली से लौट आए हैं , दौरे को लेकर दी यह जानकारी, मंत्रिमंडल विस्‍तार के सवाल पर कहा…

0

Vishnu Deo’s visit to Delhi: CM Vishnudev has returned from Delhi, gave this information about the tour, on the question of cabinet expansion he said…

रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय दिल्‍ली से लौट आए हैं। यहां माना स्थित एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान उन्‍होंने अपने दिल्‍ली दौरे के संबंध में जानकारी दी। इस दौरान पत्रकारों ने मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर भी सवाल किया।

RO NO - 12784/140

एयरपोर्ट से बाहर आए सीएम विष्‍णुदेव ने बताया कि शुक्रवार को दिल्‍ली में प्रदेश के सांसदों के साथ मुलाकात हुई। यह एक परिचयात्‍मक बैठक थी। इस बैठक में पार्टी के राष्‍ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकार और प्रदेश अध्‍यक्ष किरण देव भी मौजूद थे। मंत्रिमंडल के विस्‍तार का सवाल सुनते ही सीएम सीएम मुस्‍कुराते हुए यह कह कर सवाल को टाल दिया कि जब समय आएगा तब मंत्रिमंडल का विस्‍तार किया जाएगा।

बता दें कि 3 दिन के भीतर सीएम साय का यह दूसरा दिल्‍ली दौरा था। इससे पहले वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिल कर लौट आए थे। इसके बाद कल (शुक्रवार) दोपहर में फिर वे दिल्‍ली गए। इस बार उनकी मुलाकात पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से होनी थी। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि उनकी नड्डा से मुलाकात हुई है या नहीं, लेकिन पार्टी के राष्‍ट्रीय संगठन महामंत्री से मुलाकात हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह दौरा मंत्रिमंडल के विस्‍तार की कवायद का हिस्‍सा है। उल्‍लेखनीय है कि राज्‍य कैबिनेट में मंत्री के 2 पद खाली हैं।

आयोजित बैठक पर बोले साय

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौट आये हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बताया कि कल हमारे छत्तीसगढ़ के बीजेपी के सभी सांसदों के साथ बैठक थी. यह बैठक परिचयात्मक था. इसमें हमारे राष्ट्रीय संगठन के महामंत्री और शिव प्रकाश उपस्थित थे. हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी गए थे और हम भी गए थे.

मंत्रिमंडल के विस्तार पर बोले

मंत्रिमंडल के विस्तार पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा “चर्चा तो आप लोगों में ज्यादा होती है. अपने समय पर होगा ही. नीट के छात्रों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर सीएम साय ने कहा एचआरडी मिनिस्टर कह रहे हैं. कोई बचेगा नही, कार्रवाई भी हो रही है.

बैठक में संगठन के बड़े पदाधिकारी भी हुए शामिल

आपको बता दें कि शुक्रवार देर रात बीजेपी की दिल्ली में बैठक हुई. बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने ली.मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव बैठक में शामिल हुए. दिल्ली में BJP के राष्ट्रीय महामंत्री BL संतोष के साथ CM और सांसदों ने डिनर किया .बैठक में संगठन के बड़े पदाधिकारी भी शामिल हुए . जिसके बाद मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौट आये हैं. वे कल देर रात दिल्ली में आयोजित संगठन की बैठक में शामिल हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here