Home Blog T20 World Cup 2024: Anushka को किया इस फोन से वीडियो...

T20 World Cup 2024: Anushka को किया इस फोन से वीडियो कॉल, चैंपियन बनने के बाद Virat Kohli के हाथ में दिखा खास फोन, लाखों में है कीमत

0

T20 World Cup 2024: Made a video call to Anushka from this phone, after becoming the champion, Virat Kohli saw a special phone in his hand, its price is in lakhs

नई दिल्ली। 29 जून को बारबाडोस में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 177 रन का टार्गेट दिया। भारत की तरफ से विराट कोहली ने शानदार खेल दिखाया और 76 रन की पारी खेली।
चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान उनके हाथ में जो फोन था उसके बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर विराट कोहली (Virat Kohli Smartphone) के हाथ में वह कौन सा फोन था और उसकी कीमत कितनी है।

RO NO - 12784/140

कौन सा था विराट के हाथ में फोन

ICC ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट कोहली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह कॉल पर बात कर रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में जो फोन दिख रहा है वह iPhone 15 Pro Max है। जो एपल का सबसे लेटेस्ट मॉडल है। इस फोन की कीमत 2 लाख रुपये तक जाती है। इसके 1 टीबी वेरिएंट की कीमत 1.90 लाख रुपये के आसपास है। एपल के लेटेस्ट मॉडल में कई कमाल के फीचर्स दिए जाते हैं।

iPhone 15 Pro Max की खूबियां

डिस्प्ले- 6.7 इंच LTPO Super Retina XDR OLED, 120Hz, HDR10, Dolby Vision, 2000 निट्स ब्राइटनेस

चिपसेट- Apple A17 Pro (3 nm) चिपसेट Apple GPU 6-core के साथ

ओएस- iOS 17 अपग्रेडेबल

स्टोरेज और रैम- 256GB 8GB रैम, 512GB 8GB रैम, 1TB 8GB रैम

कैमरा- 48MP+12MP+12MP, 12MP सेल्फी

सालों बाद रचा गया इतिहास

भारत के लिए फाइनल जीतने का गौरव सालों बाद आया है। भारत ने 2007 में टी20 विश्वकप खिताब अपने नाम किया था और 2011 में ओडीआई फॉर्मेट ट्रॉफी अपने नाम की थी। लेकिन, अब सालों बाद भारत ने इन यादों को ताजा किया है। इस जीत के साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा ने संन्यास का एलान कर दिया है।

विराट के पास कौनसा फोन?

वीडियो में जो फोन कोहली के हाथों में है उससे साफ पता चल रहा है कि ये एपल का आईफोन है. लेकिन ये साफ नहीं है कि ये एपल का कौनसा आईफोन मॉडल है. इसके डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल के हिसाब से ये एपल आईफोन 15 प्रो मैक्स लग रहा है.

एपल आईफोन 15 प्रो मैक्स में क्या फीचर्स मिलते हैं और इसे आप कितने रुपये में खरीद सकते हैं इसके बारे में सब पढ़ें. आईफोन 15 प्रो मैक्स एपल का लेटेस्ट आईफोन मॉडल है. ये पिछले आईफोन की तुलना में बेहतर है इसमें अलग बेहतरीन कैमरा मिलता है. आने वाले महीनों में एपल की आईफोन 16 सीरीज मार्केट में आ सकती है. आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

आईफोन 15 प्रो मैक्स के फीचर्स और कीमत

आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है. इस फोन में आपको डायनामिक आइसलैंड फीचर मिलता है. फोन की बैटरी 100 प्रतिशत रिसायकल मैटेरियल से बनी है. कैमरा की बात करें तो इसमें आपको Pro Max में आपको बैक रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिकस्ल जो कि अब तक का सबसे ज्यादा मेगापिक्सल है, सेकंडरी कैमरा 24 मेगापिक्सल मिलता है. इसके अलावा थर्ड कैमरा 5X ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

iPhone 15 Pro Max: कीमत और उपलब्धता

अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो ये फोन एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको 1,59900 रुपये में मिल रहा है. वहीं अगर आप इसे थोड़ा कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का सहारा ले सकते हैं. वहां पर आपको इस डिवाइस पर कई डिस्काउंट ऑफर का फायदा मिल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here