Home Blog सरेआम कर दिया प्यार का इजहार, अरमान कि दूसरी पत्नी कृतिका को...

सरेआम कर दिया प्यार का इजहार, अरमान कि दूसरी पत्नी कृतिका को दिल दे बैठा ये यूट्यूबर, ‘मैं उसे पसंद….

0

He openly expressed his love, this YouTuber fell in love with Arman’s second wife Kritika, ‘I like her…

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में शुरुआत से कंटेस्टेंट अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच अनबन देखने को मिल रही है। दोनों के बीच अब तक कई मौकों पर अनबन हो चुकी है। वहीं, हाल ही में विशाल ने अरमान की पत्नी कृतिका को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं।
विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले अरमान ने विशाल को मच्छर नाम दिया, जिसे लेकर दोनों के बीच बहसबाजी भी हुई।

RO NO - 12784/140

अरमान से है विशाल की खटपट

विशाल पांडे ने अब अरमान मलिक को चुगली वाली आंटी कहा। यहा तर तो ठीक था, लेकिन उन्होंने कृतिका मलिक को लेकर कह दिया कि उन्हें भाभी पसंद हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी बन रहा है। दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में किसी बात को लेकर अरमान मलिक से विशाल पांडे का झगड़ा हो जाता है।

विशाल को पसंद है भाभी

गुस्से से तमतमाए विशाल पांडे अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अरमान मलिक को लेकर कहते हैं कि वो चुगली वाली आंटी हैं। मैं सिर्फ कृतिका भाभी के लिए वहां बैठता हूं, मुझे वो अच्छी लगती हैं। मुझे भाभी पसंद हैं। यहां विशाल का मतलब था कि उन्हें कृतिका का नेचर पसंद है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका मजाक बन गया।

बिग बॉस में हुए नॉमिनेशन

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट नॉमिनेशन की बात करें, तो इस बार घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें चंद्रिका दीक्षित, मुनिषा खटवानी, विशाल पांडे, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी और नैजी का नाम शामिल है। अब देखते हैं दूसरे हफ्ते में शो से कौन एलिमिनेट होता है। बीते हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल मलिक बाहर हुई हैं। वहीं, मिड वीक एविक्शन में हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत बाहर हुए थे।

Bigg Boss OTT 3 में मचा हंगामा

हालांकि इस बीच विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इतना ही नहीं विशाल को उनके इस बयान के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. बता दें अरमान और विशाल के बीच हाल ही में झगड़ा हुआ था और उनकी जड़ें नहीं बनी हैं (Bigg Boss OTT 3) इसलिए विशाल के लेटेस्ट एपिसोड में इस बारे में बात करते नजर आते हैं.
जहां विशाल कहते हैं कि, “अरमान गपशप करने वाली आंटी की तरह हैं. मैं वहां सिर्फ कृतिका भाभी के लिए बैठता हूं. मुझे वो पसंद हैं.” विशाल कि इस बात को सुनकर उन्हें काफी मजाक बनाया जा रहा है. कोई टिप्पणी कर रहा है (Bigg Boss OTT 3) विशाल को भाभी पसंद है, अरमान भाई बचकर रहना. तो किसी ने लिखा कि भाभी पसंद है, आखिर विशाल आपका इरादा क्या है.

विशाल का अरमान की पत्नी कृतिका पर आया दिल

खैर विशाल ने यह सब सामान्य रूप से बोला है कि उन्हें कृतिका का नेचर पसंद है. वहीं, जब अरमान और विशाल की लड़ाई की बात कि गई तो (Bigg Boss OTT 3) विशाल ने मजाक में आकर अरमान का फोन छिपा दिया था. दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हो सकती है और बाद में यह बहस और गंभीर हो गई है. अरमान (Bigg Boss OTT 3) फिर विशाल पर आरोप लगाते हैं कि वह सिर्फ दूसरों का काम कॉपी करते हैं और खुद कुछ नया क्रिएट नहीं करते हैं. उनके पास में कुछ नया नहीं होता है. वह फिर विशाल के कच्चे बादाम के टिक-चॉक लेकर उनकी टांगें खींचते हैं.

अरमान और विशाल के बीच बढ़ा तनाव

अरमान और विशाल के बीच लड़ाई की बात करें तो विशाल ने अरमान का फोन छिपा दिया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस होती है जो बाद में गंभीर हो जाती है. इसके (Bigg Boss OTT 3) बाद अरमान विशाल पर आरोप लगाए जाते हैं. बता दें शो में अरमान ने दो पत्नियों के साथ एंट्री कि थी. जिसमें से उनकी एक पत्नी कृतिका उनके साथ ही है. जबकि पहली पत्नी पायल को घर से बेघर कर दिया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here