Home मनोरंजन अल्लू अर्जुन की सेहत खराब होने पर रोक दी गयी सेट पर...

अल्लू अर्जुन की सेहत खराब होने पर रोक दी गयी सेट पर फिल्म की शूटिंग ,आगे बढ़ेगी फिल्म की रिलीज डेट?

0

The shooting of the film was stopped on the sets due to Allu Arjun’s ill health, will the release date of the film be postponed?

‘पुष्पा’ के बाद से साउथ सुपरस्टा र अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है। वहीं अब दर्शक बेसब्री से फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा 2’ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अभी निर्माण प्रक्रिया में है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है। अल्लू अर्जुन की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत ने फिल्म काफी प्रचार बढ़ा दिया है। प्रशंसक अब जानने के लिए उत्सुक है कि फिल्म निर्माता सुकुमार के पास सीक्वल को लेकर क्या नई कहानी है। वहीं इस बीच अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है।

RO NO - 12784/140

अभिनेता को महत्वपूर्ण जथारा सीक्वेंस की शूटिंग करनी थी, जो सीक्वल में अभिनेता के शुरुआती लुक के लिए प्रेरणा का काम करेगा। हालांकि, एक महिला चरित्र को चित्रित करने और विशिष्ट नृत्य करने के दौरान अभिनेता को कथित तौर पर पीठ में चोट लग गई है। वहीं इसके बाद अब शूटिंग स्थगित कर दी गई है और अब इसे दिसंबर के मध्य में पुनर्निर्धारित किया गया है यानी की अब दिसंबर के बीच में शूटिंग जारी की जाएगी।

‘पुष्पा 2’ के सेट पर खराब हुई अल्लू अर्जुन की सेहत
फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है. दरअसल, फिल्म के महत्वपूर्ण सीक्वेंस को शूट करने के दौरान अल्लू अर्जून को चोट लग गई है. इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
एक फाइट सीक्वेंस को शूट करने के दौरान अल्लू अर्जुन को पीठ पर गहरी चोट आई है. इस वजह से डॉक्टर्स ने उन्हें अभी आराम करने की सलाह दी है. वहीं अब फिल्म की दिसंबर के दूसरे हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म पुष्पा 2-द रूल अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज बना हुआ. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई थी. ऐसे में अल्लू अर्जुन की इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं. वहीं अल्लू अर्जुन के अलावा ‘पुष्पा: द रूल’ में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू, अनुसूया भारद्वाज अहम किरदारों में नजर आएंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here