Home मनोरंजन ‘सिंघम अगेन’ के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, बुरी तरह घायल...

‘सिंघम अगेन’ के सेट पर घायल हुए अजय देवगन, बुरी तरह घायल हुए एक्टर……

0

Ajay Devgan injured on the sets of ‘Singham Again’, actor badly injured…

एक्शन ड्रामा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) का फैंस को बेसबरी से इंतज़ार है। इस फिल्म से एक के बाद एक पोस्टर सामने आ रहे हैं जिससे फैंस की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती जा रही है। एक बड़ी स्टारकास्ट होने की वजह से भी फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज बना हुआ है। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद इस कॉप फ्रैंचाइज़ी के फैंस और खासकर अजय देवगन के चाहने वालों को बड़ा झटका लगेगा। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन (Ajay Devgn) एक भयानक हादसे का शिकार हो गए हैं।

RO NO - 12784/140

‘सिंघम अगेन’ की कास्ट
रोहित शेट्टी Singham Again के साथ एक बड़ी और मजबूत टीम लेकर आए हैं। लीड रोल करने वाले अजय देवगन के अलावा, उन्होंने करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को भी इसमें साइन किया है। वह शिल्पा शेट्टी को डीसीपी अंजलि शेट्टी, दीपिका को डीसीपी शक्ति शेट्टी और टाइगर श्रॉफ को एसीपी सत्या पांडे के रूप में भी पेश करेंगे। फिल्म में सोनू सूद, प्रकाश राज, फरदीन खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे।

शूटिंग के दौरान हुआ हादसा
‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग करते हुए सेट पर उनके साथ एक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अजय घायल हो गए। विले पार्ले में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अजय देवगन एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ एक अनहोनी हो गई। अजय के एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान गलती से एक झटका उनके चेहरे पर लगा जिसकी वजह से एक्टर की आंख में चोट लग गई।

‘सिंघम अगेन’ रिलीज डेट
सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरा पार्ट में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल्स में हैं। ‘सिंघम अगेन’ 2024 में रिलीज़ होने वाली है।

ब्रेक के बाद दोबारा शुरू की शूटिंग
चोटिल होने के बाद अजय ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर ने इस दौरान उनका इलाज किया। उसी समय रोहित ने खलनायकों से जुड़े अन्य दृश्यों की शूटिंग की। बता दें कि अपने काम पर असर नहीं पड़ने देने वालों में से एक अजय ने जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here