Home Blog छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिला 3 करोड़ 80 लाख का नकली...

छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिला 3 करोड़ 80 लाख का नकली नोट, साड़ियों के बीच छिपाकर ले जा रहा था ,नकली नोट के साथ एक आरोपित को पकड़ा

0

Fake note of Rs 3 crore 80 lakh found in this district of Chhattisgarh, was carrying it hidden between sarees, one accused caught with fake note

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस ने गुरुवार को 3.80 करोड़ रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं। इन नोटों को एक पिकअप में साड़ियों के अंदर छिपाकर ले जाया जा रहा था। पुलिस इसे इंटरनेशनल नेटवर्क से जोड़कर देख रही है। मामला सरायपाली थाना क्षेत्र का है।

RO NO - 12784/140

बताया जा रहा है कि आरोपित नकली नोटों को लेकर सरायपाली के रास्‍ते रायपुर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने आरोपित को नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है।

मुखबिर के सूचना पर सरायपाली पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाकर नकली नोटों से भरा पिकअप वाहन को जप्त किया. साड़ी के आड़ में छुपाकर तीन करोड़ 80 लाख नकली नोटों को पिकअप वाहन क्रमांक CG 13 AU4670 में भरकर एक युवक सारंगढ़ से रायपुर की ओर ले जा रहा था. पुलिस ने पिकअप में भारी मात्रा में नकली नोट बरामद किया है. सभी नकली नोट पांच-पांच सौ के हैं. आरोपी की पहचान अरुण सिदार (18) के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक महासमुंद की सरायपाली पुलिस और साइबर सेल ने 3 करोड़ 80 लाख के 500-500 के नकली नोट ज़प्त किए है। आरोपी साड़ियों की आड़ में नकली नोटों को छुपाकर ले जा रहा था। आरोपी सारंगढ़ से सरायपाली के रास्ते नकली नोटों को रायपुर ले जा रहा था। पुलिस ने नकली नोट सहित एक पिकप वाहन जब्‍त कर लिया है। नकली नोटों में पांच-पांच सौ के 760 बंडल नोट बरामद हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here