Home Blog किसानों के विरोध प्रदर्शन ने बढ़ाई परेशानी,प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की;...

किसानों के विरोध प्रदर्शन ने बढ़ाई परेशानी,प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की; हिरासत में लिए गए कई अन्नदाता ,नोएडा की सड़कों पर चक्का हुआ जाम धारा 144 लागू

0

Farmers’ protest increased the problem, scuffle between the protesters and the police; Many farmers detained, traffic jam on Noida roads Section 144 imposed

नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सैकड़ों गांवों के किसानों ने आज दिल्ली में संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। किसानों के प्रदर्शन के चलते नोएडा और दिल्ली में कई मार्गों पर यातायात प्रभावित हो रहा है। सड़कों पर लंबे जाम के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

RO NO - 12784/140

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सैकड़ों गांवों के किसान अपने परिवारों के लिए भूमि मुआवजे में बढ़ोतरी और बेहतर पुनर्वास सुविधाओं की मांग को लेकर आज दिल्ली में संसद भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। इसके मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस अलर्ट हो गई है और एहतियात के तौर पर यातायात सलाह जारी किया है।

जिले में लागू है धारा-144
बता दें कि नोएडा में पुलिस ने धारा-144 लागू कर दी है। इसके साथ ही जिले की सभी सीमाएं भी अगले 24 घंटे के लिए सील कर दी गई हैं। डीआईजी और एडिशनल सीपी शिवहरी मीना ने बताया कि सभी सीमाओं पर भरी पुलिस बल तैनात है। इसके साथ ही आम लोगों को किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

कई सड़कों पर डायवर्ट किया गया ट्रैफिक
किसी भी तरह की अव्यवस्था से बचने के लिए कई थानों की पुलिस महामाया फ्लाईओवर से चिल्ला, डीएनडी बॉर्डर तक तैनात की गई है। धरना प्रदर्शन को देखते हुए गोलचक्कर चौक सैक्टर-15, रजनीगंधा चौक, सैक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सैक्टर-8/10/11/12 चौक, हरौला चौक से जरूरत के हिसाब से यातायात का डायवर्जन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here