Home धर्म महाशिवरात्रि आज , जानिए कैसा रहेगा आपका राशिफल

महाशिवरात्रि आज , जानिए कैसा रहेगा आपका राशिफल

0

मेष राशि : आज आपके सम्मान में वृद्धि होगी और रिश्तों में निकटता आएगी। बिना वजह की उलझने पीछा करेंगी।

वृष राशि : शुक्र व बुध के परिवर्तन के कारण यह उत्तम समय है और रचनात्मक कार्यों में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

मिथुन राशि : शिक्षा के क्षेत्र में किया जा रहा कार्य सार्थक सिद्ध होगा और आपको एक सम्मानजनक प्रतिष्ठा देगा। अगर आप परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आज का दिन उत्तम है।

कर्क राशि : आर्थिक सफलता के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी और संघर्षों का समय रहेगा। मन में उदासी आ सकती है, अतः आध्यात्मिकता का सहारा लें। गुरु की शरण में रहेंगे तो अच्छा होगा।

सिंह राशि : आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं और आराम से अपने कार्य को अंजाम दें। सुबह सूर्य को जल दें और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि : पारिवारिक जीवन सुख में रहेगा और शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। लंबी यात्रा के योग बन सकते हैं।

तुला राशि : शिक्षा के क्षेत्र में किया गया श्रम सार्थक होगा। सहकर्मी में गुरु जनों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

वृश्चिक राशि : पारिवारिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है, अतः परिवार के सदस्यों से प्रेम से व्यवहार करें। गाड़ी धीमे चलाएं। सुबह बजरंगबली का ध्यान करें और बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु राशि : जीवनसाथी का स्वास्थ्य परेशान कर सकता है, अतः स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शोध के क्षेत्र में किए गए कार्यों में असफलता मिल सकती है जिससे मन उदास रह सकता है।

मकर राशि : उपहार व सम्मान में वृद्धि होगी और रिश्तों में निकटता आएगी। घर में किसी मित्रगण अथवा रिश्तेदार के आने से वातावरण अच्छा होगा। आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि : आजीविका के लिए किए गए प्रयास प्रगति की राह पर होंगे और शासन सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। राजनीति के क्षेत्र में उठाए गए कदम सार्थक सिद्ध होंगे।

मीन राशि : परिवार जनों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पठन-पाठन के कार्य में रुचि लेंगे तो अच्छा रहेगा। किसी मित्र की मदद से आपका दिन अच्छा निकलेगा। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here