Home धर्म जानिए आज का अपना राशिफल ! मेष से मीन राशियों का कैसा...

जानिए आज का अपना राशिफल ! मेष से मीन राशियों का कैसा रहेगा दिन?

0

मेष राशि : आर्थिक मामलों में सुधार हो सकता है। जीवन में चल रही उलझन में थोड़ी कमी आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

वृषभ राशि : मानसिक सुख में वृद्धि होगी और रिश्तों में निकटता आएगी। दांपत्य जीवन में रिश्ते अच्छे होंगे।

 

मिथुन राशि : रोजगार के लिए किए गए प्रयास फलीभूत होंगे। समाज में सम्मान में प्रतिष्ठा बढ़ेगी और सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे।

कर्क राशि : जीवन में चल रहे भावनात्मक परिवर्तन जीवन को थोड़ा उलझा देंगे। शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक सिद्ध होगा। दिल की कम सुनो और दिमाग की ज्यादा।

सिंह राशि : जीवन में अहंकार का प्रवेश न होने दें वरना पारिवारिक जीवन उथल-पुथल हो जाएगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि : मित्र अथवा रिश्तेदारों से उपहार या सम्मान मिलने के योग हैं। रिश्तों में मजबूती आएगी।

तुला राशि : दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार की वजह से तनाव मिल सकता है।

वृश्चिक राशि : पारिवारिक व्यावसायिक जीवन में उलझन रहेगी। सम्मान वृद्धि हो सकती है। ऑफिस में आपके सहयोगी अथवा आपके अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे।

धनु राशि : पारिवारिक कलेश के कारण जीवन में निराशा आ सकती है। परंतु व्यावसायिक जीवन में प्रयास फलीभूत होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वालों को सम्मान मिलेगा।

मकर राशि : संतान के दायित्व की पूर्ति होगी और शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी। जमीन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। कुत्तों को भोजन करा दें और घायल कुत्तों का उपचार कर दें।

कुंभ राशि : व्यावसायिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। घर-परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। किसी मित्र और रिश्तेदार के कारण मन परेशान हो सकता है।

मीन राशि : रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। घर में किसी का स्वास्थ्य खराब रह सकता है। भाई बहन का सहयोग मिलेगा। गाय को चार रोटी में हल्दी लगा करके दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here