Home Blog पटना में ऑटो और क्रेन के बीच हुई जोरदार टक्कर,7 लोगों की...

पटना में ऑटो और क्रेन के बीच हुई जोरदार टक्कर,7 लोगों की दर्दनाक मौत

0

Heavy collision between auto and crane in Patna, 7 people died tragically

राजधानी पटना में मंगलवार (16 अप्रैल) की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. एक शख्स गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है. पटना मेट्रो के काम में लगे हाइड्रा (क्रेन) और एक ऑटो के बीच टक्कर हो गई. मौके पर चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

RO NO - 12945/136

मरने वाले सभी सात लोगों की हुई पहचान

इंद्रजीत कुमार दास, मधुबनी

उपेंद्र बैठा, थाना- रोहतास

लक्ष्मण दास, जनकपुर नेपाल

पिंकी देवी, चिरैया थाना, मोतिहारी

मुकेश कुमार साहनी (पिंकी देवी के पति)

रानी कुमारी (पिंकी देवी की बेटी)

अभिनंदन कुमार (पिंकी देवी का बेटा)

नेहा प्रियदर्शनी, राजापाकड़, वैशाली

बताया जाता है कि मोतिहारी, रोहतास, नेपाल, वैशाली के लोग पटना जंक्शन से उतरकर ऑटो से जीरो माइल स्थित बस स्टैंड की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रामलखन पथ में यह घटना हो गई. इस घटना के बाद बिना किसी को सूचना दिए क्रेन लेकर मौके से चालक फरार हो गया. घटनास्थल का जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो पता चला कि क्रेन मेट्रो कार्य में लगा हुआ था.

पुलिस ने की सात लोगों की मौत की पुष्टि

वहीं इस मामले में पटना ट्रैफिक पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है. पुलिस का कहना है कि मंगलवार की सुबह में न्यू बाईपास पर रामलखन पथ के पास हाइड्रा (क्रेन) और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. हाइड्रा (क्रेन) रोड में काम कर रहा था और ऑटो मीठापुर से जीरो माइल की तरफ जा रहा था. इसमें चार व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई. तीन लोगों की इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई. मुकेश कुमार साहनी का इलाज चल रहा है. उनकी स्थिति अभी ठीक है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी और ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार पहुंचे. फिलहाल मेट्रो कार्य में लगे क्रेन और उसके ड्राइवर को खोजा जा रहा है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.
इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। पटना मेट्रो के काम में लगी क्रेन से तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर हुई है। घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है।

सुबह एक ऑटो मीठापुर की तरफ से जीरोमाइल की ओर जा रही थी। रामलखन पथ के पास मेट्रो के निर्माण कार्य में लगा क्रेन पिलर को उठाकर दूसरी जगह ले जा रहा था, तभी ऑटो चालक ने क्रेन में जोरदार टक्कर मार की। इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त ऑटो पर 8 लोग सवार थे।

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में तीन महिला और चार पुरुष शामिल हैं। सभी नेपाल, रोहता, मुजफ्फरपुर, मधुबनी और वैशाली के रहने वाले थे और बस पकड़ने के लिए बैरिया बस स्टैंड जा रहे थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here