Home Blog ससुराल जाने से पहले घबराईं एक्ट्रेस,तीन दिन बाद शादी आरती सिंह, आंखों...

ससुराल जाने से पहले घबराईं एक्ट्रेस,तीन दिन बाद शादी आरती सिंह, आंखों में आंसू लिए कही ये बात

0

Actress got nervous before going to in-laws house, Aarti Singh got married after three days, said this with tears in her eyes

एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. 25 अप्रैल को वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने बैचलर पार्टी भी एंजॉय की थी. अब उनकी शादी में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और जैसे-जैसे शादी नजदीक आ रही है आरती सिंह काफी इमोशनल और नर्वस हो गई हैं.

RO NO - 12784/140

आरती ने शेयर की पोस्ट

आरती शादी को लेकर इमोशनल और नर्वस दोनों हैं. उन्होंने एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो ब्लू कलर के टॉप में दिख रही हैं. उनकी आंखें नम हैं और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है. फोटो में वो नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- नई शुरुआत, इमोशनल और नर्वस.

आरती सिंह की बैचलर पार्टी

आरती सिंह ने हाल ही में बैचलर पार्टी एंजॉय की थी. इस पार्टी में वो ब्लू कलर की वन शोल्डर ड्रेस में नजर आई थीं. इस पार्टी में उनके भाई कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह भी नजर आए थे. इसके अलावा आरती की कजिन रागिनी खन्ना भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. एक्ट्रेस माही विज को भी स्पॉट किया गया.

आरती की शादी में जाएंगे मामा गोविंदा?

बता दें कि आरती की शादी मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ होने जा रही है. खबरें हैं कि उनकी शादी काफी सिंपल तरीके से होगी. इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसे में फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि क्या मामा गोविंदा भी भांजी आरती को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे या नहीं. इस बारे में आरती ने एक इंटरव्यू में कहा था- मेरी मामा गोविंदा से बात हुई है. जब मैंने उन्हें बताया था तो वो बहुत खुश और एक्साइटेड थे. मैं उम्मीद करती हूं कि वो आएंगे.
गौरतलब है कि गोविंदा और आरती के भाई कृष्णा अभिषेक में लंबे समय से अनबन चल रही है. इसीलिए गोविंदा के शादी में जाने को लेकर चर्चा है.

शादी से पहले भावुक हुईं आरती सिंह

दीपक से शादी को सिर्फ तीन दिन बचे हैं और एक नई शुरुआत करने से पहले अभिनेत्री काफी घबराई हुई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने दिल का हाल बयां किया है। आरती सिंह ने 22 अप्रैल को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में मायका एक्ट्रेस इमोशनल नजर आ रही हैं। उनकी आंखों में आंसू हैं और वह साइड में देखते हुए पोज दे रही हैं।

भाभी ने रखी थी ब्राइडल शॉवर

कुछ दिन पहले आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने अपनी ननद के लिए शानदार ब्राइडल शॉवर होस्ट की थी, जिसमें आरती की कजिन और ससुराल गेंदा फूल एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भी नजर आई थीं। आरती ने ब्लू कलर की मिडी में कहर ढहाया था। उनके ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें और वीडियोज अब भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

आरती सिंह के टीवी शोज

आरती सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मायका सीरियल से पॉपुलर हुई थीं। वह गृहस्थी, परिचय और उड़ान जैसे तमाम सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को श्रवणी सीरियल में देखा गया था। वह बिग बॉस सीजन 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here