Home Blog Bilaspur Crime News: प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से हमला कर मार...

Bilaspur Crime News: प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला,लिव इन में रह रहे थे दोनो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में ये वजह आई सामने

0

Bilaspur Crime News: Boyfriend killed his girlfriend by attacking her with an axe, both the accused living in live-in were arrested, this reason came to light during interrogation

बिलासपुर। लिव इन में रहने से इन्कार करने पर युवक ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने ही गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। हत्या की सूचना पर पहुंची कोटा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

RO NO - 12784/140

कोटा थाना प्रभारी रजनीश सिंह ने बताया कि अमाली निवासी गुलशन यादव (24) गांव में ही रहकर रोजी-मजदूरी करता था। उसका गांव में ही रहने वाली युवती अंजू यादव (22) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे। शादी नहीं हो पाने के कारण दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। दो महीने पहले वे गांव में ही एक मकान में अलग रहने लगे। इस बीच दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। इधर युवती बिना शादी के दूसरे मकान में नहीं रहना चाहती थी। वह गुलशन पर शादी कर अपने घर में रहने की बात कह रही थी।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद दोनों शांत हो गए थे। दोपहर को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस होने लगी। बार-बार विवाद से गुस्साए युवक ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अंजू के गले में कई बार हमला किया। इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद युवक ने ही गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी
कल रविवार की सुबह की दोनों के बीच विवाद की बात पड़ोसियों ने बताई है। सुबह हुआ विवाद शांत हो गया था। जिसके बाद दोपहर को फिर विवाद शुरू हो गया। दोपहर लगभग तीन बजे हुए विवाद के बाद गुलशन यादव ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अंजू के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। अंजू के गले में टंगिया से कई बार वार किया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अंजू की चीख सुनकर आसपास के रहने वाले लोग उसके घर गए तो उसके खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ोसियों व परिजनों से पूछताछ कर गांव में दबिश दे गुलशन यादव को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में गुलशन ने बताया कि अंजू उस पर शादी कर अपने घर में रखने के लिए दबाव बनाती थी। जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहता था। रविवार को दोपहर में अंजू ने फिर से गुलशन को शादी कर अपने घर ले जाने की बात कही इस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान आक्रोशित होकर गुलशन ने अंजू पर टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस जुर्म दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here