Home Blog ‘कोटेशन गैंग’ की शूटिंग के लिए पहुंची थीं कर्नाटक, स्कूल में बच्चों...

‘कोटेशन गैंग’ की शूटिंग के लिए पहुंची थीं कर्नाटक, स्कूल में बच्चों के साथ सनी लियोनी ने की मस्ती,

0

She had reached Karnataka for the shooting of ‘Quotation Gang’, Sunny Leone had fun with the children in the school,

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी कर्नाटक में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में काफी बिजी हैं. हाल में उन्होंने शूटिंग से वक्त निकालकर कब्बाली नामक एक छोटे से गांव के स्कूल का दौरा किया. इसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के स्कूल पहुंचने पर स्टूडेंट्स उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. वह स्कूल के क्लास रूम में जाती हैं, गेम्स खेलती हैं और स्टूडेंट्स के साथ तस्वीरें क्लिक कराती हैं.
सनी ने हाल में तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का फर्स्ट लुक जारी किया, जिसमें ग्लैमरस अवतार को छोड़ वह एक ग्रामीण माफिया सदस्य की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में उन्होंने एक्टर जैकी श्रॉफ की गर्दन पकड़ी हुई है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के अलावा ‘द फैमिली मैन’ फेम प्रियामणि भी लीड रोल में हैं.

RO NO - 12784/140

फैंस को फिल्म ‘कैनेडी’ की रिलीज का इंतजार

सनी के पास लेखक अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ भी है. इस फिल्म का प्रीमियर पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ था और जल्द ही इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा, वह हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल फिल्म पर भी काम कर रही हैं. उनके अपकमिंग मलयालम प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है.

सनी लियोनी ‘बिग बॉस 5’ से हुई थीं मशहूर

सनी लियोनी के लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 13 मई 1981 को कनाडा में पंजाबी परिवार में हुआ था. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. 2003 में एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी ने बेकरी और टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में काम किया था. उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. फिर डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ का ऑफर दिया. इस फिल्म में सनी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आए थे. इसके बाद उन्हें बैक-टू-बैक फिल्में मिलती गईं. उन्होंने ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘कुछ-कुछ लोचा है’, ‘मस्तीजादे’, ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

बच्चों के साथ सनी ने घूमा स्कूल

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल में अभिनेत्री बच्चों से मिल रही हैं। वह क्लासरूम देखती हैं, बच्चों के साथ खेल खेलती हैं और बच्चों के साथ तस्वीरें ले रही हैं। अभिनेत्री भी बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

सनी का दिखेगा माफिया अवतार

सनी अपनी आगामी फिल्म में ‘द फैमिली मैन’ की अभिनेत्री प्रियामणि के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी ‘कोटेशन गैंग’ में एक लोकल माफिया के किरदार निभाएंगी। फिल्म में उन्हें एक हत्यारे के रूप में दिखाया गया है जो एक गिरोह की प्रमुख सदस्य है, जो कांट्रैक्ट किलिंग में माहिर है।

सनी के डांस शो पर भी लग चुकी है रोक

बता दें कि 5 जुलाई को तिरुवनंतपुरम में यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में सनी का डांस शो होने वाला था, लेकिन केरल विश्वविद्यालय के कुलपति ने इस शो को अनुमति देने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो केरल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. मोहनन कुन्नुमल ने रजिस्ट्रार को निर्देश दिया कि वे सुनिश्चित करें कि अभिनेत्री सनी लियोनी का प्रदर्शन कार्यक्रम की सूची में शामिल न हो। बताया जा रहा है कि यह निर्णय पिछले साल नवंबर में एर्नाकुलम में कोचीन विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (सीयूएसएटी) में एक संगीत कार्यक्रम में हुई भगदड़ की घटना की वजह से लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here