Home Blog बस और ट्रक की भीषण टक्कर,खरगोन में स्टेट हाइवे पर 2...

बस और ट्रक की भीषण टक्कर,खरगोन में स्टेट हाइवे पर 2 लोगों की मौके पर ही मौत, 27 घायल

0

Horrific collision between bus and truck, 2 people died on the spot on the state highway in Khargone, 27 injured

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले में बुधवार सुबह एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में दो यात्रियों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना कसरावद कस्बे के पास उस समय हुई जब बस इंदौर की ओर जा रही थी।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया, ‘इस दुर्घटना में 42 वर्षीय एक पुरुष और 32 वर्षीय एक महिला (दोनों बस यात्री) की मौत हो गई तथा 27 अन्य घायल हो गए।’
घायल यात्री नारायण लाल ने आरोप लगाया कि बस चालक की लापरवाही से वाहन चलाने के कारण यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि बस तेज गति से चल रही थी और एक मोड़ पर चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप बस एक ट्रक से टकरा गई।

RO NO - 12784/140

घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में कराया गया भर्ती

अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 15 लोगों को खरगोन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य का कसरावद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायलों में शामिल है।

यात्रियों ने बताई ड्राइवर की गलती

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर से भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इस रोड एक्सीडेंट में बस में बैठे हुए 27 यात्री घायल हुए हैं. वहीं दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना आज सुबह की है. जहां खरगोन से इंदौर आ रही एक यात्री बस ओवर स्पीडिंग की वजह से हादसे का शिकार हुई. यात्रियों ने बस चालक की गलती होने की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

गलत तरह से ओवरटेक करने पर हुआ हादसा

खरगोन से इंदौर जा रही ऋषभ बस सर्विस की एक यात्री बस कसरावद के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब यात्री बस एक ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक कर रही थी. इस बस दुर्घटना में दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हुई है तो वहीं 27 यात्री घायल हुए हैं. जैसे ही हादसा हुआ, स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल भेज दिया. वहीं, मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए बाकी घायलों को अस्पताल लाया गया.

तीन बार बदले गए बस ड्राइवर

अस्पताल में मौजूद यात्रियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब यह बस गलत तरीके से एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी. अंधाधुंध गति में चल रही बस इसी बीच हादसे का शिकार हो गई. लोगों ने कहा कि खरगोन से कसरावद के बीच में तीन बार बस के ड्राइवर बदले गए. वहीं, बस के दो ड्राइवर आपस में झगड़ने भी लगे थे. किसी बात पर उनके बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद यह हादसा हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here