Home Blog Bilaspur News: बंद कमरे से गायब,24 दिन की बच्ची पुलिस ने...

Bilaspur News: बंद कमरे से गायब,24 दिन की बच्ची पुलिस ने खोजा तो कुएं में मिली लाश, इलाके में मची सनसनी…

0

Bilaspur News: 24-day-old girl missing from a closed room, when police searched for her, her body was found in a well, creating a sensation in the area…

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के मस्तूरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बंद कमरे में सो रही बच्ची आधी रात अचानक गायब हो गई। घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश शुरू की।
पुलिस पूछताछ में पता चला कि नवजात बच्ची अपने मां के साथ कमरे में सोई हुई थी। इसी दौरान जब रात में मां उठी और देखी तो बच्ची गायब थी, जबकि दरवाजा अंदर से ही बंद था। इस चौकाने वाली घटना के बाद पुलिस भी हैरान रह गई और जांच करते हुए बच्ची की तलाश शुरू की। इसी बीच बच्ची का शव कुएं में मिला। पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जांच कर रही है।

RO NO - 12784/140

जानिए क्या है मामला

बीते रविवार 30 जून को खाना खाने के बाद पूरा परिवार उसी कमरे में सो रहा था और कमरा अंदर से बंद था। रात में महिला अपने बच्ची को दूध पिलाने उठी तो देखी कि दरवाजा अन्दर से बंद है और बच्ची पलंग से गायब है। इस बात की जानकारी उसने सो रहे अपने पति व परिजनों को दी। सभी उठे और बच्ची को खोजने लगे। लेकिन घर में कहीं पर भी बच्ची नहीं मिली।
इधर, ये बात जब गांव में फैली तो सनसनी मच गई। कोई कहने लगा कि बच्ची को भूत उठा कर ले गया है, तो किसी ने कहा बच्ची का अपहरण हो गया है। पुलिस भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। तलाशी के दौरान बच्ची का शव घर के पास कुएं में मिला। जिसके बाद परिजनों में चिख-पुकार मच गई। फिलहाल बच्ची को किसी ने क्यों मारा और उसकी मंसा क्या थी इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। मामला अभी भी अनसुलझा है।

घर के आस-पास बच्ची की तलाश की गई

परिजनों को सूचना मिलने के बाद आस-पास के जगहों पर बच्ची को खोजने की कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, घर का एक दरवाजा है…जो बंद था। इसके अलावा छत का रास्ता है। हालांकि पुलिस इस घटना तहकीकात में जुट गई है।

गायब हुई बच्ची महिला की तीसरी बेटी

दरअसल, किसान का परिवार और उसकी पत्नी का घर ज्यादा दूरी पर नहीं है। यानी दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। महिला की तीसरी बच्ची गायब हुई है। 24 दिन की बच्ची के अलावा महिला की चार और दो साल की बेटियां है।

परिजनों ने चौकानें वाली बात कही

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तब परिजनों ने कहा कि, यह सब भूत-प्रेत की वजह से हो सकता है। बंद कमरे से बच्ची को भूत ही गायब कर सकता है। काफी दिनों से गांव के लोग इसी वजह से दहशत भी रहते हैं।

पुलिस को किस पर है शक

गायब हुई बच्ची की मां ने कहा कि, उसने खुद कमरे का दरवाजा बंद किया था। जब बेटी गायब हुई तब भी दरवाजा अंदर से ही बंद था। जिसके बाद पुलिस को परिजनों पर ही शक हुआ है। पुलिस को अंदेशा है कि, तीसरी बेटी होने की वजह से परिजनों ने उसे गायब करवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here