Home Blog Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!’सिकंदर’...

Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!’सिकंदर’ के सेट से आई ये मस्ती भरी तस्वीरें,

0

There will be a big announcement about Salman Khan and Rashmika Mandana’s film! These fun-filled pictures came from the set of ‘Sikander’,

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर साल ईद पर उनकी कोई न कोई मूवी रिलीज होती है। हालांकि, इस ईद पर अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दी, लेकिन अगले साल एक बार फिर ईद के मौक पर ‘सिकंदर’ बन सलमान खान थिएटर्स में एंट्री लेंगे।

RO NO - 12784/140

पहली बार दिखेगी सलमान-रश्मिका की जोड़ी

‘सिकंदर’ सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट एंटिसिपेटेड अपकमिंग मूवी है। इस फिल्म से जुड़ी एक-एक डिटेल का ‘भाईजान’ के फैंस को इंतजार रहता है। यह पहली बार होगा, जब सलमान खान के साथ लोगों को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी देखने को मिलेगी।

‘सिकंदर’ के सेट से आई तस्वीरें

सिकंदर’ के सेट से अब तक कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ दिन पहले सेट से स्टार्ट किए जाने की एक फोटो सामने आई थी और अब सेट से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ सकता है।
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला की सेट से एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह चाय-नाश्ते का इंतजाम करती देखी जा सकती हैं। वह अपनी प्लेट में कुछ स्नैक्स आइटम निकाल रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सिकंदर के सेट पर टी टाइम…चाय पर आओ।’
इसके अलावा सिकंदर फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास (AR Murugadoss) की केविन कुमार और स्टेविन कुमार के साथ फोटो आई है। केविन और स्टेविन दोनों ‘जेलर’ फिल्म के स्टंट डायरेक्टर रहे हैं।

कुछ नया आने की हुई घोषणा

ऑफ स्क्रीन पिक्चर्स में इन तस्वीरों के अलावा एक फोटो साजिद नाडियाडवाला की भी है। उनकी तस्वीरों के साथ ही एक अन्य तस्वीर में लिखा गया है कि कुछ नया जल्द ही आने वाला है। यह क्या होगा, इसका खुलासा आने वाले दिनों में हो जाएगा।

रश्मिका मंदाना की वायरल तस्वीर

सिंकदर के सेट एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है, जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक फैन के साथ फोटो खिंचवाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक स्लीक स्ट्रेट हेयरस्टाइल, कुर्ता और अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए, रश्मिका को देखा जा सकता है. उन्होंने फिल्म के सेट पर फैन के साथ पोज दिया है.

सिकंदर की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में सिकंदर की शूटिंग का पहला शेड्यूल 1 जुलाई को खत्म हो गया. फिल्मांकन बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में सलमान खान के साथ एक मेन एक्शन सीक्वेंस के साथ समाप्त होगा. सलमान चित्रकूट ग्राउंड्स में एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ एक महत्वपूर्ण एक्शन सीन फिल्माएंगे, जिसमें एक प्लेन और एक स्पेशल सेट शामिल है.

सिंकदर का पहले सीन की शूटिंग

एआर मुरुगादॉस की निर्देशित ‘सिकंदर’ की शूटिंग 19 जून को शुरू है. फिल्म की शूटिंग की शुरुआत सलमान खान के एड्रेनालाईन-पंपिंग एरियल एक्शन सीक्वेंस के साथ हुआ. ये सीन मुंबई में शूट किया गया है. फिल्म का पहला सीन 33,000 फीट की ऊंचाई पर एक एयरक्राप्ट में फिल्माया गया. हालांकि मेकर्स ने आगामी फिल्म की कहानी को गुप्त रखा है. इन लेटेस्ट तस्वीरों से पता चलता है कि ईद 2025 पर बड़े पर्दे पर कुछ धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे.
‘सिकंदर’ फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here