Home मनोरंजन पेरेंट्स ने बनाया प्रेशर,जल्द शादी करेंगे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा?

पेरेंट्स ने बनाया प्रेशर,जल्द शादी करेंगे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा?

0

Parents created pressure, will Tamannaah Bhatia and Vijay Verma get married soon?

बॉलीवुड कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. कपल कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते. सोशल गैदरिंग में भी दोनों के अक्सर साथ देखा जाता है. इस साल की शुरुआत में ही तमन्ना और विजय ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ की रिलीज के दौरान अपने रोमांस को पब्लिक किया था और दोनों खुलेआम कुबूल कर चुके हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब, ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

RO NO - 12784/140

जल्द शादी करेंगे तमन्ना विजय
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से दोनों ने मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार किया है, तभी से वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘तमन्ना और विजय शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं।’

अभिनेत्री के पेरेंट्स बना रहे दबाव
अभिनेत्री के पेरेंट्स उन पर विजय से शादी करने का दबाव बना रहे हैं। इसमें यह भी दावा किया गया है कि भोला शंकर और रजनीकांत अभिनीत जेलर के ‘कावला’ गाने में दिखाई देने के बाद तमन्ना भाटिया ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। जिसे आगाज लगाया जा रहा है कि वे शादी की वजह से कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं।

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एक साथ ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम करते हुए देखा गया था।
दोनों स्टार्स को इस सीरीज के सेट पर ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को पहली बार गोवा में नए साल का जश्न मनाते हुए भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। विजय वर्मा हाल ही में करीना कपूर खान और जयदीप अलाहवत के साथ फिल्म ‘जाने जां’ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here