Home Blog KKK 14: रोहित शेट्टी ने बांधे तारीफों के पुल, ‘खतरों के...

KKK 14: रोहित शेट्टी ने बांधे तारीफों के पुल, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले ही स्टंट में छाया ये टीवी स्टार, लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ गई खिल्ली, सुमोना को मिला फियर फंदा

0

KKK 14: Rohit Shetty praised this TV star, this TV star was a hit in the first stunt of ‘Khatron Ke Khiladi 14’, but he was ridiculed on social media, Sumona got trapped in the fear trap

नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का आगाज हो चुका है। टीवी की दुनिया के जाने माने सितारे इस सीजन में अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। इस बार 12 कंटेस्टेंट्स हैं, जो एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते नजर आएंगे। इस बार के सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) तक का जलवा देखने को मिलेगा।

RO NO - 12945/136

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में हुआ पहला टास्क

सभी कंटेस्टेंट्स में हर टास्क में कौन सा कंटेस्टेंट बाजी मारेगा, यह तो आने वाले एपिसोड में पता लग जाएगा। फिलहाल पहले एपिसोड के पहले टास्क की जानकारी सामने आई है, जिसमें पीछे रहने वाले को एलिमिनेशन राउंड में हिस्सा लेना पड़ा।

3 पार्ट्स में बंटी टीम

इस सीजन के कंटेस्टेंट्स में निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती, केदार आशीष मेहरोत्रा, करणवीर मेहरा, गशमीर महाजनी, शालीन भनोट, शिल्पा शिंदे, फतनानी, आसिम रियाज, अदिति शर्मा और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। पहले दिन रोहित शेट्टी ने टीम को चार लोगों में बांट दिया। इनमें पहला स्टंट निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार और सुमोना चक्रवर्ती के बीच हुआ।

पहले टास्क में सेव हुए अभिषेक

चारों को मिड एयर बैलेंसिंग स्टंट दिया गया। इस टास्क को करने में सुमोना चक्रवर्ती को थोड़ी मुश्किल हुई, जिस कारण वह एलिमिनेशन के फेर में आ गई हैं। वहीं, निमृत और अभिषेक में से अभिषेक ने टास्क को अच्छे से कर लिया और एलिमिनेशन से बच गए। अभिषेक पहला टास्क तो जीत गए, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खिल्ली उड़ाई है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का पहला स्टंट

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का पहला स्टंट सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार के बीच हुआ. इस दौरान मिड-एयर बैलेंसिंग स्टंट अभिषेक ने अच्छे से कर लिया और एलिमिनेशन से बच गए. सुमोना चक्रवर्ती को ये स्टंट करने में थोड़ा मुश्किल हुआ. हालांकि होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें चियर किया. वहीं, निमृत कौर अहलूवालिया ने भी इस स्टंट में अपना बेस्ट दिया. अब आप सोच रहे होंगे इस टास्क में विनर कौन हुआ.

अभिषेक कुमार ने दी सुमोना चक्रवर्ती को मात

अभिषेक कुमार ने निमृत कौर अहलूवालिया और सुमोना चक्रवर्ती को मात दे दी और पहले स्टंट का विनर बन गए. सुमोना चक्रवर्ती को फियर फंदा मिला. इसका मतलब है कि सुमोना को एलिमिनेशन स्टंट में भाग लेना होगा. वहीं, खतरों के खिलाड़ी 14 का दूसरा स्टंट अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और शालीन भनोट के बीच हुआ. अगला स्टंट आसिम रियाज और गश्मीर महाजनी के बीच हुआ, जबकि करणवीर मेहरा और केदार आशीष मेहरोत्रा ​​एक दूसरे के सामने थे.

रोहित शेट्टी ने इस खिलाड़ी की तारीफ

टीवी के टॉप शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को स्टंट पूरा करने के लिए 10 मिनट दिए गए थे। सबसे पहले इस स्टंट में निमृत ने तीन झंडे जीते तो वहीं अभिषेक ने पहले स्टंट में कमाल कर दिखाया। उन्होंने सभी पांच झंडे जीत लिए और 10 मिनट में पूरा कर लिया। उन्हें देख शो के होस्ट रोहित भी चौंक गए और उनकी तारीफ करने लगे। सुमोना आखिरी में गईं, लेकिन वह सिर्फ दो झंडे ही ला पाईं। इसलिए, वह स्टंट हार गईं और उन्हें इस सीज़न का पहला फियर फंदा मिला। अभिषेक इस सीज़न के पहले स्टंट के विजेता बने। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के इस शानदार एपिसोड में और भी बहुत कुछ आना बाकी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि एपिसोड में आगे क्या होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here