Home Blog पुलिस कस्टडी में नक्सली की मौत,10 जवान सहित 11 की हत्या में...

पुलिस कस्टडी में नक्सली की मौत,10 जवान सहित 11 की हत्या में था शामिल ,कल ही पुलिस ने किया था गिरफ्तार

0

Naxalite dies in police custody, was involved in the murder of 11 people including 10 soldiers, arrested by the police only yesterday

अरनपुर बम ब्लास्ट मामले में पुलिस ने एक नक्सली को कल हिरासत में लिया था, जिसकी मौत हो गई है. उसे एक दिन पहले शनिवार को ही गिरफ्तार किया गया था। शाम को उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां देर रात करीब 12.30 बजे उसने दम तोड़ दिया।

मृतक नक्सली का नाम पोदिया माड़वी उम्र 40 वर्ष है। जो कि अरनपुर थाना क्षेत्र के पेड़का गांव का निवासी थी। वह पिछले साल मार्च 2023 में अरनपुर में हुए आईईडी ब्लास्ट के आरोपी नक्सलियों में से एक था। इस हमले में वाहन चालक समेत 10 जवान और एक सिविलियन शहीद हो गए थे।

अरनपुर बम ब्लास्ट में 10 जवानों की गई थी जान;

एसपी गौरव राय के मुताबिक, 26 अप्रैल 2023 को अरनपुर थाना क्षेत्र में हुए आईईडी विस्फोट में दस जवानों और एक सिविलियन की जान चली गई थी. इस मामले में अपराधी को खोजने के लिए, अरनपुर पुलिस स्टेशन को बुलाया गया, जहां पोडिया माडवी को लगभग 5:00 बजे गिरफ्तार किया गया। हिरासत में लिए जाने के बाद हमें पता चला कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. इसके बाद उन्हें दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान देर रात करीब साढ़े 12 :30 बजे उनका निधन हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मामला कायम कर लिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. फिलहाल, नक्सली की मौत के संबंध में जानकारी का एकमात्र जरिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here