Home Blog मंत्रीगणों के साथ किया भ्रमण…CM विष्णुदेव ने चिंतन शिविर के दूसरे दिन...

मंत्रीगणों के साथ किया भ्रमण…CM विष्णुदेव ने चिंतन शिविर के दूसरे दिन IIM परिसर का

0

Visited with ministers…CM Vishnudev visited IIM campus on the second day of Chintan Shivir

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राजधानी रायपुर स्थित भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम ) में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर के दूसरे दिन आज अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ योगाभ्यास किया।
मुख्यमंत्री साय ने योगाभ्यास के बाद मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ भारतीय प्रबंध संस्थान परिसर का भ्रमण किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान परिसर स्थित स्पोर्ट्स कैम्पस (अखाड़ा ), हॉस्टल मेस, फाउंडेशन स्टोन (आधारशिला ), प्रशासनिक भवन (कर्मशीला ), जैव विविधता के लिए निर्मित परिसर और क्वींस पैलेस का भ्रमण किया। उन्होंने क्वींस पैलेस से आईआईएम के विहंगम दृश्य का अवलोकन किया।
इस दौरान आईआईएम के प्रोफेसर सत्यशिबा दास और कॉरपोरेट रिलेशन ऑफिसर गिरिश पहाड़िया ने संस्थान के बारे में मुख्यमंत्री साय और मंत्रीगणों को जानकारी दी।
संस्थान के अधिकारियों ने प्रशासनिक भवन में रखी हुई संस्थान की रेप्लिका के माध्यम से निर्माणाधीन संरचनाओं और भावी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

RO NO - 12784/140

प्रोफेसर दास ने मंत्रीगणों को दी जानकारी

इस दौरान आईआईएम के प्रोफेसर सत्यशिबा दास और कॉरपोरेट रिलेशन ऑफिसर गिरिश पहाड़िया ने संस्थान के बारे में सीएम साय और मंत्रीगणों को जानकारी दी। संस्थान के अधिकारियों ने प्रशासनिक भवन में रखी हुई संस्थान की रेप्लिका के माध्यम से निर्माणाधीन संरचनाओं और भावी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

IIM में बीजेपी के चिंतन शिविर का दूसरा दिन

रायपुर के भारतीय प्रबंध संस्थान में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर के दूसरे दिन मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ योग अभ्यास भी किया. योग अभ्यास करने के बाद सीएम ने कैबिनेट सहयोगियों के साथ भारतीय प्रबंध संस्थान के कैंपस को भी देखा. सीएम ने कैंपस में मुख्य रुप से स्पोर्ट्स कैम्पस, हॉस्टल मेस, फाउंडेशन स्टोन, प्रशासनिक भवन, जैव विविधता के लिए निर्मित परिसर और क्वींस पैलेस को भी देखा. इस मौके पर IIM के प्रोफेसर सत्यशिबा दास और कॉरपोरेट रिलेशन ऑफिसर गिरिश पहाड़िया ने संस्थान से जुड़ी अहम जानकारियां सीएम और मंत्रिमंडल के सदस्यों को दी. संस्थान की ओर से अधिकारियों ने प्रशासनिक भवन में रखी हुई संस्थान की रेप्लिका के माध्यम से निर्माणाधीन कार्यों और भावी योजनाओं के बारे में भी सीएम और मंत्रियों को दी.

कांग्रेस ने की है चुनाव आयोग से शिकायत

कांग्रेस मीडिया सेल ने बीजेपी के चिंतन शिविर पर सवाल उठाते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है. कांग्रेस का कहना है कि जब 1 जून को सातवें चरण का मतदान हो रहा है उससे पहले इस तरह का आयोजन गलत है. आदर्श आचार संहिता का ये खुला उल्लंघन है. कांग्रेस ने अपनी आपत्तियों को लेकर राज्य चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here