Home देश-विदेश गर्लफ्रेंड की सगाई होने से था परेशान , दुखी प्रेमी ने शरीर...

गर्लफ्रेंड की सगाई होने से था परेशान , दुखी प्रेमी ने शरीर में ‘डेटोनेटर’ बांध खुद को उड़ाया; धड़ से अलग हो गई गर्दन

0

 

Troubled by his girlfriend’s engagement, the unhappy lover tied a ‘detonator’ to his body and blew himself up; neck separated from torso

RO NO - 12784/140

 

राजस्थान के उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक युवक ने शरीर पर कथित तौर पर डेटोनेटर बांधकर खुद को उड़ा लिया। पुलिस के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।पुलिस उपाधीक्षक (ऋषभदेव) हेरंब जोशी ने बताया कि मसारो की ओबरी गांव में नीलेश मीणा (24) ने रविवार देर रात डेटोनेटर (खनन में प्रयोग की जाने वाली विस्फोटक सामग्री) बांधकर विस्फोट कर आत्महत्या कर ली।उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि मृतक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवती की किसी और के साथ सगाई होने से वह परेशान था। उन्होंने बताया कि दोनों के एक ही गोत्र के होने के कारण उनके बीच शादी नहीं हो सकती थी।

धमाके की आवाज सुन बाहर निकले ग्रामीण, सड़क पर पड़ा था शव

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि मृतक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवती की किसी और के साथ सगाई होने से वह परेशान था। दोनों के एक ही गोत्र के होने के कारण उनके बीच शादी नहीं हो सकती थी। इसी वजह से उसने युवती के घर के पास डेटोनेटर बांधकर आत्महत्या कर ली। आत्मघाती बम धमाके के कारण गर्दन धड़ से अलग हो गई और शरीर के चिथड़े उड़ गए। रविवार रात धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण बाहर निकले तो देखा कि नीलेश मीणा का शव सड़क पर पड़ा है। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

माइंस में ब्लास्टिंग के लिए होता है डेटोनेटर का इस्तेमाल
नीलेश ​डेटोनेटर कहां से और किससे लेकर आया था इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। लेकिन नीलेश का गांव जिस ऋषभदेव इलाके में हैं वहां मार्बल माइंस है। यहां माइंस में ब्लास्टिंग के लिए डेटोनेटर का उपयोग किया जाता है। ऐसे में ये भी अंदेशा है कि वह अपने परिचित से इसे अवैध तरीके से भी लेकर आया हो। मृतक के परिजनों ने युवती के परिजनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here