Home देश-विदेश वहशियों की दरिंदगी की इंतिहा बलात पिला दी शराब , सिर पर...

वहशियों की दरिंदगी की इंतिहा बलात पिला दी शराब , सिर पर फोड़ दी बोतल फिर किया गैंग रेप

0

The end of the brutality of savages
Forced her to drink alcohol, broke the bottle on her head and then gang raped her

यू पी में बुलडोजर सरकार के होते हुए भी अपराधियों की दरिंदगी में कोई कमी नहीं है और ना ही योगी आदित्यनाथ की सरकार के खिलाफ अपराधियों में कोई खौफ है । देश के प्रख्यात पर्यटन स्थल आगरा के एक होम स्टे से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

RO NO - 12784/140

यूपी के आगरा में होटल होम स्टे में एक महिला कर्मचारी से चार लोगों ने गैंगरेप किया. आरोप है कि इसमें एक महिला ने भी उन लोगों की मदद की जिसे पुलिस ढूंढ रही है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह होटल होम स्टे ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजनगरी फेज 2 में है.
बता दें कि 25 साल की जिस युवती के साथ गैंगरेप की घटना हुई है वो बीते डेढ़ साल से वहां नौकरी कर रही थी. पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में जितेंद्र राठौर, रवि राठौर, मनीष कुमार और देवकिशोर को गिरफ्तार किया है जबकि पांचवें आरोपी की तलाश जारी है.
इस घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें महिला कर्मचारी गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर छोड़ देने की गुहार लगा रही है लेकिन इस दौरान आरोपी उसे घसीट कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां दो प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड खड़े नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने गैंगरेप से पहले पीड़िता को शराब पीने पर मजबूर कर दिया था और उससे मना करने पर उसके सिर पर कांच की बोतल तोड़ दी थी. लोगों द्वारा जबरदस्ती किए जाने की वजह से पीड़ित महिला को पेंट में टॉयलेट भी हो गया लेकिन फिर भी आरोपियों को उस पर दया नहीं आई. महिला के विरोध करने पर सभी ने उसके साथ मारपीट भी की है.
महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जबरन कमरे में दबोचा गया और उसके साथ बेहरमी से मारपीट करने के बाद गैंगरेप किया गया.

घटना को लेकर बसई पुलिस चौकी के प्रभारी मोहित शर्मा ने बताया, ‘हमें शनिवार की आधी रात के आसपास पीड़िता का फोन आया जो मदद के लिए चिल्ला रही थी. हम तुरंत होमस्टे पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. पीड़िता की उम्र करीब 25 साल है और वह होमस्टे में काम करती थी.’
वारदात को लेकर आगरा (सदर) की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अर्चना सिंह ने कहा कि घटना शनिवार रात एक होटल होम स्टे में हुई है. एसीपी ने कहा, ‘घटना के बाद चार पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है जिसके बाद जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.’ उन्होंने कहा कि होमस्टे को सील कर दिया गया है. इसे किराये पर चलाया जा रहा था.
ऐसी वहशियाना घटनाएं तब हो रही हैं जब यू पी पुलिस ऐसी घटनाओं में कमी का दावा करती रही है । ऊपर से योगी की बुलडोजर सरकार के भी गुण गाए जा रहे हैं कि यू पी में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था में गुणात्मक परिवर्तन हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here