Home देश-विदेश पति और पत्नी में कहासुनी के बाद शादी में जाने की जिद्द...

पति और पत्नी में कहासुनी के बाद शादी में जाने की जिद्द कर रही पत्नी को मरी गोली , वारदात के बाद पति हुआ फरार

0

After an altercation between husband and wife, the wife who was insisting on going to the wedding was shot, the husband absconded after the incident.

हरियाणा के चरखी दादरी जिले में गांव छपार में शादी में जाने की जिद्द कर रही पत्नी को गुस्साए पति ने गोलियों से भून दिया. गुस्साए पति ने खेतों की रखवाली के लिए घर में रखी बंदूक से दो गोलियां मारी और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए. परिजन महिला को दादरी के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है.पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

RO NO - 12784/140

शादी में जाने की जिद्द में हुई दोनों में कहासुनी
गांव छपार निवासी सतबीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए घर से जाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी ने शादी में जाने की जिद्द की तो दोनों में कहासुनी हो गई. इसी दौरान उसने अपने पास रखी बंदूक से पत्नी 50 वर्षीय सुंदर देवी पर गोलियां दाग दी. परिजनों के अनुसार वारदात के दौरान सतबीर नशे की हालत में था और गोलियां मारकर मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल सुंदर देवी को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथिमक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here