Home Blog गाजियाबाद में बेटी के आशिक को पिता ने मारी गोली हत्या के...

गाजियाबाद में बेटी के आशिक को पिता ने मारी गोली हत्या के बाद पुलिस से बोला मैंने मर्डर किया है, आओ अरेस्ट कर लो…

0

In Ghaziabad, the father shot his daughter’s lover and after the murder told the police that I have committed murder, come arrest me…

गाजियाबाद के पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में एक बीएसएफ से रिटायर जवान ने बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि बीटेक छात्र का जवान की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, छात्र अब युवती को परेशान करने लगा था. इसी पर दोनों के बीच विवाद हुआ. रिटायर जवान ने अपनी लायसेंसी पिस्टल से 5 गोलियां छात्र को मारी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद शख्स ने खुद पुलिस को कॉल करके मौके पर बुलाया और सरेंडर किया.
क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की पैरामाउंट सिंफनी सोसाइटी में विपुल नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या उसकी परिचित युवती के पिता ने की है।
पुलिस कहना है कि आरोपित बलिया का रहने वाला सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी फराजेश कुमार सिंह है। हत्या की वजह युवती से बातचीत करने से नाराज होना बताया गया है। युवक सोसायटी में किराए पर रहता था।

BSF रिटायर्ड अफसर ने छात्र को गोली मारकर की हत्या

घटना आज सुबह सवेरे करीब 3.30 बजे की हैं। हत्या करने वाले आरोपी ने ही घटना की सूचना 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दी जिसके बाद स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया। पॉश सोसायटी में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या करने की सूचना हत्या करने वाले शख्स से मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मौके से आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक छात्र विपुल , एबीईस कालेज का छात्र था और मूल रूप से यूपी बलिया का रहने वाला था।

बीटेक के छात्र की गोली मारकर की हत्या

हत्या करने वाले लड़की के पिता राजेश एक रिटायर्ड बीएसएफ फौजी हैं। उनकी बेटी और मृतक विपुल के बीच बीते करीब 6 वर्षो से दोस्ती थी। लड़की नोएडा में आई निजी कंपनी में काम करती हैं और मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक के जरिए दोनो के बीच दोस्ती हुई थी। शुरुआती पूछताछ में बताया की विपुल उनकी बेटी को परेशान कर रहा था जिसकी जानकारी पर आज सुबह उन्होंने इसी सोसायटी में रहने वाले विपुल को अपने फ्लैट के बाहर समझाने के लिए बुलाया जहां राजेश और उनकी बेटी के दोस्त विपुल के बीच हॉट टॉक हो गई।

बीएसएफ अफसर की बेटी से छात्र का है प्रेम संबंध

जिसके बाद राजेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कई फायर विपुल पर कर दिए, जिससे छात्र विपुल की मौके पर ही मौत हो गई। इस पूरे मामले में एसीपी बेब सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि 27 अप्रैल को सुबह लगभग 03.30 बजे थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्रान्तर्गत एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । इसमे एक आरोपी बलिया का रहने वाला राजेश कुमार सिंह है जो सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी है । उसके द्वारा अपनी पुत्री के दोस्त की गोली मारकर हत्या की गई है । आरोपी को हिरासत मे लिया गया है । शव को कब्जे मे लिया गया है । मृतक के परिजनो को सूचित किया गया है । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

बेटी को साथ ले जाना चाहता था पिता

चचेरे भाई ने पूरे मामले की जानकारी युवती के पिता यानी राजेश कुमार को दी. राजेश को जब यह जानकारी मिली तो वह दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचा और वहां जाकर उसने बेटी से मुलाकात की और बेटी को अपने साथ ले जाने लगा. इसका पता विपुल को चल गया और विपुल वहां आकर उसके साथ भी झगड़ने लगा. इसी दौरान बात इतनी बढ़ गई कि राजेश ने विपुल को एक के बाद एक 5 गोलियां मार दीं.

खाली कर दी पूरी मैग्जीन

बताया जा रहा है कि बीएसएफ से रिटायर राजेश दिल्ली की एक एजेंसी के जरिए पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर का काम करता है. उसके पास लायसेंसी पिस्टल भी है. हत्या के वक्त उसकी पिस्टल में 5 गोलियां थीं. राजेश ने विपुल के सिर में पिस्टल से एक के बाद एक 5 फायर किए और पूरी मैग्जीन ही खाली कर दी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here