Home Blog बस और लॉरी में भयानक टक्कर के बाद लगी भीषण आग; 6...

बस और लॉरी में भयानक टक्कर के बाद लगी भीषण आग; 6 की मौत 32 बुरी तरह घायल,पालनाडु में हुआ दर्दनाक हादसा

0

Massive fire breaks out after horrific collision between bus and lorry; 6 killed, 32 badly injured, tragic accident in Palnadu

आंध्र प्रदेश के पालनाडु जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. यहां बुधवार सुबह एक बस और लॉरी की टक्कर हो गई जिससे बस में आग लग गयी. इस हादसे में 6 लोग की मौत हो गई है. जबकि 32 लोग बुरी तरह घायल हो गए है.

RO NO - 12784/140

6 लोगों की मौत

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व फ़ायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फ़ायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया. इस हादसे में 6 लोगों की जिंदा चलकर मौके पर मौत हो गई है. जबकि 32 लोग बुरी तरह घायल हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए गुंटूर अस्पताल ले जाया गया है.

दोनों ड्राइवर्स की भी गई जान

एक पुलिस अधिकारी ने को बताया, “हमें घटना के बारे में कुछ लोगों के माध्यम से जानकारी मिली, जिसके बाद हमने एम्बुलेंस और दमकल विभाग को सूचित कर दिया। जब हम मौके पर पहुंचे, तो बस आग की लपटों में घिरी हुई थी। इस हादसे मे छह लोगों की मौत हो गई और दोनों वाहन चालकों की भी जान चली गई।” पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायलों को इलाज के लिए गुंटूर ले जाया गया है।

इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान जितेंद्र उर्फ गुड्डू की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस और लॉरी में टक्कर

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के चिलकलुरिपेट थाना क्षेत्र के वरिपालेम डोनका में हुआ है. जिले के चिन्नागंजम से एक यात्री बस हैदराबाद जा रही थी. बस में 42 लोग सवार थे. तभी हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास बस की लॉरी से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में भीषण आग लग गई आग लगते ही लोगों की चीख – पुकार मचने लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here