Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने 2.5 साल तक...

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने 2.5 साल तक किया था एक्टर का इंतजार,फिर ऐसे बनाई किसी और के लिए जगह…

0

After breakup with Sushant Singh Rajput, Ankita waited for the actor for 2.5 years, then made space for someone else like this…

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं. शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो में वे अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं. शो में अंकिता कई बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर चुकी है. इस शो में ही उन्होंने अपने और सुशांत के ब्रेकअप की वजह का भी खुलासा किया था.

RO NO - 12784/140

    ब्रेकअप के बाद दो साल तक अंकिता ने किया इंतजार
अंकिता ने खुलासा किया कि, ‘ढाई साल तक मैं उम्मीद करती रही कि चीजें ठीक हो जाएंगी। लेकिन एक दिन, 31 जनवरी का दिन था… मेरे घर में हम दोनों की बहुत सारी तस्वीरें थीं। उस दिन मैंने फैसला किया और अपनी मां से कहा कि सारी तस्वीरें हटा दो। मैंने कहा कि ऐसा ही होना चाहिए, आपको अपने जीवन में किसी और के आने के लिए जगह बनानी होगी।’ अंकिता लोखंडे ने कहा कि उनकी मां ने सारी तस्वीरें हटा दीं और उन्हें फाड़ दिया था। अभिनेत्री उस दिन बहुत रोई थीं।

ब्रेकअप के 6 महीने बाद विक्की से मिली थी अंकिता
अंकिता ने आगे पति विक्की को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के 6 महीने बाद वे विक्की से मिली थीं. कई सालों तक डेट करने के बाद अंकिता ने विक्की से साल 2021 में शादी कर ली. वहीं, इससे पहले 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया.
अंकिता लोखंड़े और सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 7 साल एक दूसरे को डेट किया था. दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया था कि दोनों ने शादी का भी फैसला कर लिया था. हालांकि, एक दिन अचानक सुशांत और अंकिता का रिश्ता टूट गया.

रातों-रात खत्म हुआ था अंकिता-सुशांत का रिश्ता
बिग बॉस 17 के एक हालिया एपिसोड के दौरान, अंकिता ने खुलासा किया था कि सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप कैसे हुआ था। अभिनेत्री के मुताबिक उनका रिश्ता रातों रात खत्म हो गया था। वह बोलीं, ‘वह एक दिन अचानक मेरी जिंदगी से चला गया। उसे सफलता मिल रही थी इसलिए लोग उसे बरगलाने की कोशिश कर रहे थे। अभिनेत्री ने एपिसोड के दौरान यह भी बताया था कि सुशांत ने कभी भी उनके साथ हुए ब्रेक-अप के लिए कोई सफाई नहीं दी थी। गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत का जून 2020 में मुंबई में स्थित उनके घर पर निधन हो गया था। अभिनेता ने खुद को फांसी लगा ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here